Ad Code


बेहतर कार्य के लिए कर्मचारियों ने सेवानिवृत्त कर्मचारी को किया सम्मानित,ग्रामीण कार्य विभाग में आयोजित हुआ सम्मान समारोह- buxar-bihar




बक्सर । डुमरांव के ग्रामीण कार्य विभाग में मंगलवार को अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा बेहतर कार्य के लिए सेवानिवृत्त कर्मचारी रामनाथ दुबे को सम्मानित किया गया। इस समारोह की अध्यक्षता प्रेमचंद्र चक्रवर्ती व संचालन कर्मचारी संघ के महासचिव लवकुश सिंह द्वारा किया गया। इस दौरान विभागीय कार्यपालक अभियंता संजय कुमार ने विदाई सह सम्मान समारोह में कर्मी को अंग वस्त्र व बुके के साथ धार्मिक पुस्तकें देकर सम्मानित किया। 

अपने संबोधन में कार्यपालक अभियंता ने कहा कि श्री दुबे अपने कामों के प्रति समर्पित रहे और उन्होंने ईमानदारी के साथ अपनी ड्यूटी निभाई। इस दौरान लवकुश सिंह ने कहा कि ऐसे कर्मी के सेवानिवृत्त होने से संघ पर गहरा प्रभाव पड़ा हैं। यह अपने जीवन में कर्मठ योद्धा के रूप में थे। साथ ही तमाम कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते थे। उन्होंने कहा कि कार्यालय के सहयोगियों तथा पदाधिकारियों का सहयोग उन्हें हमेशा मिलता रहा और वे कार्यालय दायित्वों का निर्वहन बखूबी निभाये। 




सेवानिवृत्त श्री दुबे की विदाई समारोह के दौरान आंखें नम हो गयी और उन्होंने अधिकारी व कर्मियों के साथ बिताये पल को याद किया। मौके पर ई. गुड्डू साह, ई. दामिनी, शैलेंद्र कुमार, जयप्रकाश, चंदन कुमार, प्रमंडलीय लेखा पदाधिकारी संजय कुमार, राजेंद्र सिंह, आशा सिन्हा, मन लाल, अजय श्रीवास्तव, धर्मेंद्र चंचल, नीरज कुमार, साकेत, प्रेमराज, आदित्य, ज्योति प्रकाश सहित अन्य उपस्थित थे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu