Ad Code


भाजयुमो के नगर संयोजक बनें भास्कर प्रताप सिंह,बधाइयों का लगा तांता- buxar-bihar-party


बक्सर । बिहार विधानसभा चुनाव 2025 से पूर्व भारतीय जनता पार्टी ने संगठन विस्तार पर जोर दिया है. इस कड़ी में एक बार फिर से पार्टी के युवा मोर्चा में जिला स्तरीय नए पदाधिकारियों के नियुक्ति का सूची जारी की जा रही है. 

भाजयुमो के जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी ने बक्सर निवासी भास्कर प्रताप सिंह को भाजयुमो का नगर संयोजक मनोनीत किया है जिसको लेकर उनके समर्थकों व कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल बना हुआ है. इस बीच भाजयुमो जिला इकाई के कार्यकर्ताओं ने भास्कर को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है.



वही भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं ने जिलाध्यक्ष के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि भाजयुमो नेता भास्कर प्रताप सिंह को नगर संयोजक बनने से कार्यकर्ताओं में नया उमंग नया जोश भर गया है उन्होंने कहा कि भास्कर सिंह को पार्टी में नई दायित्व बनाए जाने से न सिर्फ शहर में बल्कि जिले के अन्य हिस्सों में भी संगठन काफी मजबूत होगा. साथ ही पार्टी कार्यकर्ता नई ऊर्जा के साथ संगठन की मजबूती के लिए काम करेंगे. वही भास्कर प्रताप सिंह ने इस उपलब्धि पर NDA के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी,भाजयुमो जिलाध्यक्ष समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभार जताया और कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है उसका निष्ठापूर्वक निर्वहन करते हुए बुथस्तर पर संगठन को मजबूत बनाने का प्रयास करूंगा.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu