Ad Code


बीच सड़क पर फन फैलाकर गुस्से में बैठे नागराज,नमस्कार कर बगल से गुजरते गए राहगीर- buxar-bihar-india



बक्सर । सोमवार को जिले के इटाढ़ी प्रखंड के इलाके में एक अजीब सी घटना सामने आई जहाँ, देवकुली गाँव के समीप इटाढ़ी-धनसोइ मार्ग पर एक कोबरा सांप फन फैलाकर बीच सड़क पर ही घण्टो भर बैठा रहा. इस दौरान रास्ते से गुजरने वाले लोगों की साँसे गुस्से में बैठे नागराज को सड़क पर देख अटक गई. जिसको लेकर मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. इसी बीच चिलिबिलि गाँव से लौट रहे धनसोइ के आईमास कम्प्यूटर सेंटर के निदेशक डब्लू पाठक ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया. 


उन्होंने बताया कि लोगों की काफी भीड़ उमड़ने के बावजूद भी नागराज सड़क से नीचे नही उतर रहे थे लिहाजा, नागराज को बिना कोई नुकसान पहुँचाये राहगीर बगल से नमस्कार करते हुए अपने गंतव्य स्थान तक निकल पड़े. डब्लू पाठक ने बताया कि इस दौरान मौके पर खरहना पंचायत के मुखिया अनिल चौधरी, सोनू ओझा,दुर्गेश पाठक सहित कई स्थानीय लोग भी मौजूद रहे जो इस अद्भुत नजारे का प्रत्यक्षदर्शी बने. 




उन्होंने बताया कि करीब एक घंटे तक यह कोबरा अपना फन फैलाए बैठा रहा, जिससे लोगों की आवाजाही थम गई और कुछ ही देर में भीड़ जमा हो गई. पहले लोगों ने सांप को भगाना चाहा और जब वह नहीं भागा तो सोमवार के दिन नागराज के रूप में भगवान का दर्शन समझकर लोगों ने दूर से नमस्कार किया. हालांकि, काफी देर तक लोग खड़े रहे, इसके बाद जैसे ही वहां से हटे तो सांप खेतों की ओर चला गया और इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

मालूम हो कि धरती पर सबसे विषैले जीव में सांप ही आते है, इस पर नजर पड़ते ही सांस हलक में अटक जाती है क्योंकि,सांपों में कोबरा की प्रजाति सबसे जहरीली मानी जाती है.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu