Ad Code


स्टेशन रोड के गोलाबारी कांड में एक युवक गिरफ्तार, पुरानी रंजिश में दोनों तरफ से चली थी गोलियां- buxar-bihar-nagar



बक्सर । बीते दिन नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में पीयूष मार्केट के समीप दिनदहाड़ेगोलीबारी की घटना होने से अफरा तफरी का माहौल बना जिसके बाद पुलिस की टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना के बारे में बहुत कुछ पता लगा ली है. इस मामले में सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए घटना को पुरानी रंजिश करार दिया. उन्होंने बताया कि मामले में दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी का मामला सामने आया है. इसमें एक पक्ष के एक व्यक्ति को गोली लगी है, जिनका इलाज एक निजी अस्पताल में कराया जा रहा है. दूसरी तरफ पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया है. वही घटनास्थल से पुलिस ने 7.65 एमएम के दो इस्तेमाल किए गए कारतूस भी बरामद किया है. मौके पर एसपी शुभम आर्य पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. एसडीपीओ धीरज कुमार के मुताबिक मामले में घायल के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है. 


घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक हीरो एजेंसी के समीप हिमांशु राय नामक एक युवक पढ़ने के लिए किराए पर एक कमरा लेकर रहता है. उसके कमरे में सोमवार की दोपहर तीन-चार युवक पहुंचे हुए थे. उनका नगर के पीसी कॉलेज के समीप के निवासी अंकित यादव नामक एक युवक से विवाद था. इसी विवाद में अंकित तीन-चार युवकों को लेकर हिमांशु राय के कमरे में पहुंचा और वहां मारपीट शुरू हो गई. इसी दौरान दोनों तरफ से गोलीबारी भी हुई, जिसमें पीसी कॉलेज के समीप का ही निवासी सूर्य देव सिंह उर्फ अंकुश घायल हो गया.




मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ धीरज कुमार तथा नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने घटनास्थल की जांच की तथा त्वरित कार्रवाई में बक्सर नगर के निवासी छोटू उर्फ अंकित यादव नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया.  डीएसपी के मुताबिक अंकित यादव नामक युवक का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. वह पूर्व में जेल भी जा चुका है. साथ ही दूसरे पक्ष के युवक भी आपराधिक प्रवृत्ति के रहे हैं.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu