Ad Code


शिक्षा का अलख जगाने वाले डब्लू पाठक को पूर्व राज्यपाल से मिला सम्मान- teacher-dablu



बक्सर । जिले के धनसोइ बाजार स्थित आईमास कम्प्यूटर सह कॉमर्स कोचिंग संस्थान के निदेशक शिक्षक डब्लू पाठक को राजधानी पटना में आयोजित शिक्षक सम्मान समारोह में सिक्किम के पूर्व राज्यपाल गंगा प्रसाद के द्वारा सम्मानित किया गया. इस मौके पर डब्लू पाठक के भाई दुर्गेश को भी सम्मानित किया गया. मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी पटना के अनुग्रह नारायण कॉलेज में सुकृष्णा कॉमर्स संस्थान द्वारा एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें प्रदेश के विभिन्न जिलों से शिक्षाविदों ने हिस्सा लिया था.


इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सिक्किम के पूर्व राज्यपाल गंगा प्रसाद ने शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए बक्सर के शिक्षक डब्लू पाठक एवं दुर्गेश पाठक को अंगवस्त्र तथा मोमेंटो देकर सम्मानित किया. इस दौरान पूर्व राज्यपाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि शिक्षक ना केवल हमारे ज्ञान को बढ़ाते है बल्कि हमें नैतिकता अनुशासन और अच्छे आचरण का पाठ भी पढ़ाते है. शिक्षक एक वैसे दीपक होते हैं जो छात्रों के जीवन में ज्ञान का प्रकाश भर कर अज्ञानता रूपी अंधकार को दूर करते है.



वही राजधानी में सम्मानित होने की खबर से दोनों भाईयों के प्रसंशकों में खुशी की लहर दौड़ गई. श्री पाठक को क्षेत्रीय लोगों एवं शुभचिंतकों ने बधाइयां दी.  बता दें कि डब्लू पाठक को उत्कृष्ट कार्य के लिए इससे पहले भी कई बार सम्मानित किया गया है. पिछले साल पुलिस महानिदेशक के द्वारा एक कार्यक्रम में सम्मानित किया गया था. 





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu