Ad Code


आरपीएफ ने यात्रियों के मोबाइल फोन के साथ दो चोरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल- buxar-bihar




बक्सर । वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पांडा के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन यात्री सुरक्षा के तहत आरपीएफ ने दाे माेबाइल चाेर काे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार माेबाइल चाेर से पूछताछ के बाद कार्रवाई के लिए जीआरपी काे साैंप दिया। जीआरपी ने मामले में एफआईआर दर्ज कर दाेनाें माेबाइल चाेराें काे जेल भेज दिया।

आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि उप निरीक्षक दिनेश चौधरी, आरक्षी संजीत कुमार सिंह व जीआरपी बक्सर के होम गार्ड रमेश कुमार सिंह द्वारा प्लेटफार्म गश्त के दौरान दो व्यक्तियों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया। स्टेशन पर आने का उनके पास कोई कारण नहीं रहने पर उनकी तलाशी ली गई। तलाशी में रामप्रताप तिवारी निवास तुरना तिवारीपुर जिला गाजीपुर के पास से 04 मोबाइल फोन बरामद हुआ। 




बरामद माेबाइल का उसके द्वारा लाॅक नहीं खाेला जा सका। बरामद चारों मोबाइल पर यात्रियों का फोन आने लगा। जब यात्रियों से बात की गई तो उन्होंने बताया की वो सभी न्यू फरक्का एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे। रात में सोने के दौरान उनका किसी ने मोबाइल चोरी कर लिया है। वहीं पकड़े गए दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम रंजन कुमार सिकराैल लख बिंद टाेली का रहने वाला है। उसके पास से भी चोरी का एक मोबाइल बरामद हुआ। पकड़े गए दोनो व्यक्तियों को अग्रिम कानूनी करवाई के लिए जीआरपी को साैंप दिया गया। जीआरपी ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu