Ad Code


अपराधियों में नही रहा पुलिस का डर,दिनदहाड़े पूर्व मुखिया से लूट- buxar-bihar-town

बक्सर । शहर में आपराधिक घटनाओं में लगातार हो रहे इजाफा से आमजन भयाक्रांत है ऐसा लगता है कि अपराधियों के बीच पुलिस का डर नहीं रह गया है । सोमवार को दिनदहाड़े कार सवार अपराधियों ने नगर थाना के समीप एक व्यक्ति को फ़िल्मी स्टाइल में अपहृत कर लूट की घटना का अंजाम दिया है। और शहर से लगभग 10 किलोमीटर दूर ले जाकर महज 20 रुपया देकर लुटेरों ने व्यक्ति को छोड़ दिया। जिसके पश्चात पीड़ित मॉडल थाना के समीप अपने गॉव के एक फोटो स्टेट की दुकान पर पहुंचे और नगर थाना पहुंच में जाकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है। और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।


मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बोक्सा गांव के पूर्व मुखिया 60 वर्षीय अरुण सिंह सोमवार को सब्जी मंडी के समीप स्थित बैंक ऑफ इंडिया से 49 हजार रुपए की निकासी किए। पैसे की निकासी कर पैदल ही वीर कुंवर सिंह चौक स्थित शिव एंड सन्स फोटो स्टेट की दुकान पर जा रहे थे। 




इसी बीच पीएनबी बैंक के समीप एक वैन में अपराधियों ने जबरन खींचकर बैठा लिया और कनपटी पर पिस्टल भिड़ा व्यक्ति को अपह्रत करने के बाद अपराधी आराम से पुलिस चौकी, ज्योति चौक, गोलम्बर होते हुए दलसागर लेकर पहुंच गए। जहां अपराधियों ने बीएड कॉलेज वाले रोड में ले जाकर वैन को रोका। अपराधियों ने वृद्ध से 49 हजार रुपए छिन कर महज 20 रुपया देकर छोड़ दिया। पीड़ित व्यक्ति किसी तरह से नगर थाना पहुंच घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस बैंक पहुंच घटना की जांच में जुट गई। पीड़ित के मुताबिक चार की संख्या में अपराधी थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu