Ad Code


पशु व्यवसायी से लूट का हुआ भंडाफोड़, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार- buxar-bihar-ramdas


बक्सर । रामदास के डेरा ओपी क्षेत्र मे हथियार के बल पर पशु व्यापारी से हुए लूट की वारदात के चार घंटे के अंदर ही पुलिस ने लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लूटेरों के पास हथियार और कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया।


डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि रामदास राय के डेरा क्षेत्र में चुआ राय के डेरा से होकर बलिया के निवासी जितेंद्र राजभर अपनी गाड़ी में मवेशी लेकर यूपी से सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी मेला में गुरूवार की रात जा रहा था। इसी क्रम में इंडियन गैस के पास तीन व्यक्तियों के द्वारा हथियार का भय दिखाकर इन व्यापरियों से लूट की घटना को अंजाम दिया गया। मवेशी व्यापारी से 10 हजार पांच सौ रुपए के अलावा चालक और व्यापारी का मोबाइल एवं वाहन में लगा लाउडस्पीकर भी लुट कर फरार हो गए। जिसकी सूचना पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर घटना की जांच में जुट गई। 




घटना के उद्भेदन के लिए गठित टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए 04 घंटा के अंदर सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई कर छापेमारी की गई। घटना में शामिल 03 व्यक्तियों को लूटे गये समान एवं हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया । लुटकांड में दियारांचल का कुख्यात ददनी यादव , भतीजा मिठ्ठू यादव, धनजी यादव को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार सभी आरोपी सुचीत के डेरा के रहने वाले है। इनके पास से लूट के सामन के साथ एक रायफल और पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। गिरफ्तार ददनी यादव पर सिमरी थाना से लेकर रामदास राय एवं तिलकराय थाना में दर्जनों मामले दर्ज है । रामदास राय थाना से आर्म्स एक्ट एवं अन्य मामले में करीब दस से अधिक बार भी जेल जा चुका है ।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu