Ad Code


बड़ा हादसा: ट्रक ने दिया चकमा,स्कूली बच्चों से भरी बस फोरलेन पर पलटी,कई एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुँचा प्रशासन- buxar-bihar-brahmpur



रिपोर्ट- गुलशन सिंह
बक्सर । इस वक्त की बड़ी खबर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र से आ रही है जहाँ NH-922 पर स्कूली बच्चों से भरी एक बस सड़क के बीचों बीच पलट गई जिसमें दर्जनों बच्चे दब कर गम्भीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा आरा-बक्सर फोरलेन पर ब्रह्मपुर चौरास्ता से कुछ दूरी पर रामगढ़ गाँव के समीप हुआ है. 

यह दुर्घटना मंगलवार की दोपहर दो बजे का बताया जा रहा है जब ब्रह्मपुर स्थित पीएल पब्लिक स्कूल का छुट्टी होने के बाद बच्चों को उनके घर छोड़ने बस जा रही थी. इसी दौरान ट्रक के चकमे से बस पलट गई. वही घटना के बाद सड़क पर अफरातफरी का माहौल बन गया. स्थानीय लोग व राहगीरों के मदद से बच्चों को सुरक्षित निकालने का प्रयास किया जा रहा है. 



वही घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन व रघुनाथपुर पीएचसी के तमाम एम्बुलेंस मौके पर पहुँच घायल छात्रों को अस्पताल पहुँचाने में जुट गया. मिली जानकारी के मुताबिक स्कूली बच्चों से भरी बस को NH-922 पर अज्ञात ट्रक के द्वारा चकमा दिया गया जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि बस में ऊपरी गरहथा एवं निचली गरहथा गांव के तकरीबन 30 की संख्या में बच्चे सवार थे. घटना में दर्जन भर बच्चे गम्भीर रूप से घायल बताएं जा रहे हैं. जबकि एक बच्ची का हाथ फ्रैक्चर होने की बात कही जा रही है. जिसे विद्यालय प्रबंधक के द्वारा बेहतर इलाज के लिए आरा भेजा जा रहा है. वही इस दुर्घटना में बस चालक और खलासी की हालत सीरियस बताई जा रही है.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu