Ad Code


तनिष्क आभूषण शोरूम में 'तीज शगुन' ऑफर के साथ मेहंदी कार्यक्रम, गहनों पर 20 से 25% डिस्काउंट- buxar-town-tanisque


बक्सर । शहर के ज्योति प्रकाश चौक स्थित तनिष्क शो रूम में प्यार, लगन और आशा के पावन पर्व तीज पर सुहागिनों के लिए “तीज शगुन” ऑफर चल रहा है। जिसमे डायमंड और गोल्ड ज्वैलरी डिजाइन्स के साथ तीज परम्परा की चमक बढ़ाएं। यह पावन त्यौहार पत्नी के अपने पति के प्रति अटूट समर्पण, प्यार और विश्वास का प्रतीक है। तीज पर किए जाने वाले सोलह श्रृंगार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। डायमंड और सोने के आभूषण, जो रिश्ते की मजबूती का प्रतीक है। ग्राहक “तीज शगुन” ऑफर का लाभ भी उठा रहे हैं।


स्टोर मैनेजर मृणमोय चटर्जी ने बताया कि तनिष्क “तीज शगुन” ऑफर में सोने के आभूषण के हर ग्राम पर 101 रुपए की छूट दी जा रही है और सोने के ज्वेलरी की बनवाई पर 20%* तक की छूट दी जा रही है। यह ऑफर 1 सितंबर से चालू है और 4 सितंबर तक चलेगा। इसके अलावा डायमंड ज्वेलरी के मूल्य पर भी 25%तक की छूट जा रही है। तनिष्क की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए तीज के उपलक्ष्य में तीन और चार सितम्बर काे मेहंदी कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। ग्राहकों काे मेहंदी रचाने के बाद श्रृंगार के सामान भी दिए जा रहे हैं।




तनिष्क ने अपने कस्टमर के लिए सोने और डायमंड के आभूषणों की शानदार रेंज प्रस्तुत की है। हर बजट और हर पसंद के मुताबिक के ज्वेलरी की विस्तृत विकल्प है। सोने और हीरों के आभूषणों का हमारा कलेक्शन आपके जश्न और आपकी खुशियों को सही मायनों में सुनहरा बनाने के लिए डिजाइन किया गया है।सोने और हीरों के हर आभूषण की शुद्धता और पूर्णता हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu