Ad Code


राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में रजत पदक जीतकर रामपुर की सौम्या ने लहराया परचम- state-bihar-buxar


बक्सर । जिले के केसठ प्रखंड के रामपुर गांव निवासी भाजपा नेता सोनु तिवारी की बेटी सौम्या कुमारी ने दसवीं राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में रजत पदक हासिल कर गांव और जिले का नाम रोशन किया है.

इस उपलब्धि से पूरे गांव और परिवार में खुशी की लहर दौड़ गयी है. राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता 11 अगस्त को लखीसराय जिले में आयोजित की गयी थी. 


जिसमें राज्य के विभिन्न जिलों से सैकड़ों प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था. सौम्या ने बालिका वर्ग के अंडर 11 में 34 किलोग्राम भार में रजत पदक प्राप्त किया. पिता सोनु तिवारी ने बताया कि सौम्या अब आगामी नवम्बर माह में राष्ट्रीय स्तर की कुश्ती प्रतियोगिता में कश्मीर में भाग लेंगी. उनके इस प्रयास को देखते हुए पूरे जिले को उम्मीद है कि वह वहां भी अपना परचम लहराएगी और राज्य का नाम रोशन करेंगी. 


वही सौम्या की इस उपलब्धि के बाद गाँव सहित भारतीय जनता पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा पिता-पुत्री को बधाइयां मिल रही है. सौम्या के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कई प्रबुद्ध जनों ने कहा कि बेटियां अपनी अद्भुत प्रतिभा के कारण आजकल देश का नाम खूब रोशन कर रही है ऐसे ही सौम्या भी पढ़ाई के साथ साथ खेल प्रतियोगिता के क्षेत्र में बेहतर कर देश के लिए मेडल जीतकर बक्सर व राज्य का मान बढ़ाएगी.



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu