Ad Code


भागलपुर में तैनात बक्सर की महिला सिपाही की बच्चा समेत हत्या,प्रेम विवाह के बाद पति से चल रहा था अनबन- buxar-bihar-bhagalpur


           महिला सिपाही नीतू की फाइल फोटो

बक्सर । बिहार के भागलपुर जिले में एसएसपी कार्यालय की आरटीआइ शाखा में तैनात बक्सर जिले की रहनेवाली महिला सिपाही नीतू कुमारी ने अपनी सास व दो बच्चों की चाकू से गला रेत व ईंट से कूचकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी होने पर नीतू के पति पंकज कुमार सिंह ने नीतू की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने स्वयं भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार सुबह दूधवाले के पहुंचने पर घटना का पता चला। दूधवाले ने जब कमरे में झांका को बेड पर नीतू की सास खून से लथपथ पड़ी थीं। उसके शोर मचाने पर आसपास के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। घटना का कारण अवैध संबंध का शक बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।


इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर रेंज डीआइजी विवेकानंद, एसएसपी आनंद कुमार, सिटी एसपी मिस्टर राज, सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी समेत पुलिस पदाधिकारी पहुंचे। पुलिस ने नीतू के क्वार्टर का दरवाजा धक्का देकर तोड़ा। अंदर गेस्ट रूम में बेड पर नीतू की सास का क्षत-विक्षत शव दिखा। किचन के सामने वाले बरामदे पर नीतू कुमारी के पति पंकज कुमार सिंह का शव प्लास्टिक की रस्सी के सहारे झूल रहा था। उसी से सटे कमरे में नीतू के पुत्र शिवांश (6) और पुत्री सलोनी उर्फ बुच्ची (3) का शव पड़ा था। बच्चों की मां नीतू का शव दूसरी दिशा में बेड पर ही था। नीतू का गला रेता गया था और ईंट से सिर पर हमला कर चेहरा विकृत कर दिया गया था। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें पंकज कुमार सिंह ने लिखा है कि उसकी पत्नी नीतू ने

उसके दोनों बच्चों और मां की हत्या कर दी। इस कारण उसने चाकू से गला रेतकर नीतू को मार डाला। पंकज ने लिखा है कि नीतू को मारने के बाद वह आत्महत्या कर रहा है। पुलिस ने घटनास्थल से खून से सना चाकू, कपड़े आदि बरामद किए हैं। फोरेंसिक लेबोरेटरी की टीम ने भी जांच कर आवश्यक साक्ष्य जमा किए। रेंज डीआइजी विवेकानंद ने एसएसपी समेत अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी में बताया कि मां और दो बच्चों की हत्या से बौखलाए पंकज ने नीतू को मारकर आत्महत्या कर ली है। पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बक्सर की रहने वाली नीतू कुमारी ने आरा के पंकज कुमार सिंह से प्रेम विवाह किया था।


घटना नीतू ठाकुर के सरकारी क्वार्टर में हुई है। 2015 बैच की सिपाही नीतू के पति पंकज कुमार बेरोजगार थे। 2015 के पूर्व नीतू और पंकज आरा के एक माल में काम करते थे। जब नीतू का चयन पुलिस में हो गया तो दोनों भागलपुर शिफ्ट हो गए। नीतू पहले नवगछिया और फिर भागलपुर में तैनात हुई। पंकज ने सुसाइडल नोट में नीतू के अवैध संबंध की भी चर्चा की है। सोमवार शाम को पति-पत्नी के बीच काफी झगड़ा हुआ था। चार दिनों पूर्व नीतू ने पंकज को सैंडल फेंककर मारा था। पंकज को सोमवार रात 10 बजे पीले रंग की स्कूटी के साथ सैडिस कंपाउंड के पास दो पुलिसकर्मियों ने देखा था। उसके बाद से स्कूटी नीतू के क्वार्टर के बाहर खड़ी थी। आशंका जताई जा रही है कि पंकज के घर पहुंचने से पूर्व नीतू सास व दो बच्चों की हत्या कर भागने की कोशिश में थी, लेकिन तभी पंकज वहां पहुंच गया।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu