Ad Code


विवादित जमीन का मापी कराने पहुँचे प्रशासन पर हमला,25 अज्ञात व 16 नामजद पर दर्ज हुआ एफआईआर,सरपंच पति समेत दो गिरफ्तार- buxar-bihar-krishnabrahm


बक्सर । कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के रेहियां गांव में विवादित भूखंड की मापी कराने गए अंचल अधिकारी और उनकी टीम पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। उनके साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। सभी को जान बचाकर भागना पड़ा। 


डुमरांव के अंचल अधिकारी शमन प्रकाश कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस को साथ लेकर जमीन का सीमांकन कराने गए थे। इस बीच उनकी टीम पर कुछ लोगों लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। हमले में सोवां हल्का के राजस्व कर्मचारी सुजीत ठाकुर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसकी सूचना मिलने पर डुमरांव के एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी भी मौके पर पहुंचे। 


ग्रामीणों का उग्र रूख देखकर वे भी हेलमेट पहनकर ने पीछे हटने को मजबूर हुए। इस मामले में घायल राजस्व कर्मचारी का इलाज डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में कराया जा रहा है। इस घटना को लेकर अंचलाधिकारी के बयान पर 16 नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी की गई है। इस मामले में स्थानीय सरपंच चंदेश्वरी देवी के पति राम प्रवेश राम और नंद लाल राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu