Ad Code


DM-SP ने किला मैदान में किया स्वतंत्रता दिवस समारोह के पूर्वाभ्यास का निरीक्षण-buxar-dm-sp



बक्सर । 15 अगस्त को किला मैदान में आयोजित होने वाले मुख्य कार्यक्रम को लेकर परेड का पूर्वाभ्यास गत कई दिनों से लगातार जारी है। इसके तहत अंतिम परेड की एक-एक बारीकियों से अवगत कराने के बाद मंगलवार को फुल ड्रेस परेड का पूर्वाभ्यास किया गया। इसमें मुख्य परेड की एक-एक गतिविधियों को बकायदा टाइम मैनेंजमेंट के साथ दोहराया गया।


इस अवसर पर जिलाधिकारी अंशुल अग्रवाल और पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने परेड का निरीक्षण करने के साथ ही मुख्य मंच से गारद की सलामी ली। दरअसल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को आयोजित होने वाले मुख्य कार्यक्रम के पूर्व परेड में शामिल होने वाले जवानों से मुख्य कार्यक्रम के दौरान कोई त्रुटि नहीं हो, इसके लिए पूर्वाभ्यास कराया जाता है। इसके लिए मुख्य कार्यक्रम से कई दिन पहले से परेड की एक-एक गतिविधियों का अभ्यास कराते हुए खामियों पर कड़ी नजर रखी जाती है। अब मुख्य कार्यक्रम में महज दो दिन शेष रहने को लेकर मंगलवार को सार्जेंट मेजर मनोरंजन कुमार के नेतृत्व में फुल ड्रेस परेड का पूर्वाभ्यास किया गया। 


परेड में डीएपी महिला और डीएपी पुरुष के साथ सैप और होमगार्ड के जवानों के अलावा एनसीसी और स्काउट के कैडेट शामिल थे। मुख्य परेड में शामिल होने वाली सभी छह टुकड़ियों के जवानों और बच्चों को मुख्य कार्यक्रम की बारीकियों से अवगत कराते हुए एक-एक गतिविधियों को दुहराया गया। इसके तहत मुख्य कार्यक्रम की तरह जिलाधिकारी अंशुल अग्रवाल के साथ पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने बकायदा खुली जीप पर सवार होकर परेड में शामिल सभी टुकड़ियों का निरीक्षण किया। मौके पर जिलाधिकारी ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के दिन मुख्य मंच से जिले के प्रभारी मंत्री नीतीन नविन तिरंगे को सलामी देंगे। मुख्य समारोह की सारी तैयारियां पूरी हो गई है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu