Ad Code


ट्रेन में यात्रियों की मोबाइल चुराने वाले दो युवकों को आरपीएफ ने रंगेहाथ दबोचा- rpf-train-buxar


बक्सर । बक्सर स्टेशन के आरपीएफ पोस्ट के पीछे प्लेटफॉर्म नंबर तीन से दो मोबाइल चोर चारी के मोबाइल के साथ रंगों हाथ गिरफ्तार किये गये. गिरफ्तार दोनों मोबाइल चोर को जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार दोनों मोबाइल चोर भोजपुर जिले के बताये जाते हैं. जिसमें विष्णु चौधरी भोजपुर जिला के शाहपुर के रहने वाला बताया जाता है. जबकि दूसरा रविंद्र यादव भोजपुर जिला के ही बिहिया का रहने वाला है.


आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि दानापुर के वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पांडा के आदेश पर चलाए जा रहे ऑपरेशन यात्री सुरक्षा के तहत आरपीएफ व जीआरपी बक्सर के अधिकारी एवं जवान द्वारा निगरानी करने के क्रम में देखा गया कि दो व्यक्ति आरपीएफ पोस्ट के पीछे प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर संदिग्ध अवस्था में खड़े हैं. इसी दौरान जैसे ही गाड़ी संख्या 03294 प्लेटफॉर्म पर पहुंची उसमें चढ़ गए. संदिग्ध अवस्था में शक होने पर जब दोनों व्यक्तियों की तलाशी ली गयी तो उनके पॉकेट से एक-एक मोबाइल फोन लॉक्ड अवस्था में पाया गया. जिनका लॉक वो खोल नहीं पाये. 


कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों ने स्वीकार किया कि उनके पास से बरामद मोबाइल को अलग-अलग गाड़ी में यात्रा कर रहे यात्री से चुराया गया है. पकड़े गये दोनों व्यक्तियों को अग्रिम कानूनी कार्रवाई के लिए जीआरपी बक्सर को सुपुर्द कर दिया गया. गौरतलब है कि आरपीएफ व जीआरपी बक्सर द्वारा सतत प्रयासरत रहकर यात्री के विरुद्ध होने वाले अपराध तथा यात्रियों की सुरक्षा के लिए पूरे लगन एवं निष्ठा से बक्सर स्टेशन पर सक्रिय रहते हैं, तथा अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्तियों पर पैनी नजर रखते हैं.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu