Ad Code


बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के टॉन सदस्यों को पुलिस ने पकड़ा,दो बाइक बरामद- police-town-bike


बक्सर । शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ते जा रही है इस दौरान पुलिस पर भी चोरों को पकड़ने का दबाव बन रहा है ऐसे में बाइक चोरी की घटनाओं के प्रति सतर्क नगर पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है उनके पास से पुलिस ने चोरी की दो बाइक बरामद किया है जिसे उन्होंने बक्सर और गहमर से चोरी किया था और दोनों बाइक बेचने की तैयारी में लगे थे। 


नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि शहर में बाइक चोरी की हो रही घटनाओं को देखते हुए पुलिस बराबर निगरानी रख रही है। इस बीच बुधवार की शाम किला मैदान के पास उर्स मेला के दौरान एक व्यक्ति की अपाचे बाइक चोरी हो गई, जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस घटनास्थल और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच में जुटी थी। घटना का तकनीकी अनुसंधान करने के क्रम में बाइक चोरों की पहचान के बाद उन्हें दबोचने के लिए चारों तरफ जाल बिछाया गया था। तभी नगर थाना की प्रशिक्षु एसआई प्रिया दत्ता की निगाह दोनों बाइक चोरों पर पड़ गई और तत्काल घेराबंदी करते हुए दोनों को चोरी की अपाचे बाइक के साथ दबोच लिया गया। 



दोनों की पहचान मुफस्सिल थाना के चुन्नी निवासी अर्जुन सिंह और चौसा निवासी राहुल सिंह के रूप में की गई। पूछताछ में उन्होंने उर्स मेला से बाइक चोरी की बात कबूल करते हुए बताया कि वे यहां दलसागर निवासी रंजन सिंह के हाथ चोरी की बाइक बेचने के लिए आए थे, जो इसको आसानी से खपाने का काम करते हैं। दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरोह के तीसरे अपराधी रंजन सिंह को दलसागर से गिरफ्तार कर लिया, जिसके पास से पुलिस ने रक्षाबंधन के दिन गहमर के कामख्या मंदिर से चोरी की गई बाइक बरामद कर लिया। बाइक चोरी के आरोप में तीनों को जेल भेज दिया गया।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu