Ad Code


हाई स्कूल की छात्रा से जबर्दस्ती कर रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार,घटना का फुटेज CCTV में कैद- cctv-buxar-bihar


बक्सर । जिले के तियरा हाई स्कूल में पढ़ने गई एक छात्रा के द्वारा मारपीट और दुष्कर्म का प्रयास का मामला समाने आया है। पीड़िता द्वारा इस घटना को लेकर राजपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराया गया है।जिसके बाद राजपुर थाना द्वारा मामले में त्वरित करवाई करते हुए  आरोपी युवक को तुरंत गिरफ्तार कर थाना में लेकर पहुंची है।जिसे जेल भेजने की तैयारी में पुलिस लग गई है।वही किशोरी के साथ मारपीट की घटना स्कूल के बाहर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है।


मिली जानकारी के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा बाजार स्थित रघुवंशी कुंवर हाई स्कूल में पढ़ने गई एक नवी कक्षा की छात्रा से गुरुवार की देर दोपहर एक युवक ने छेड़खानी कर दिया। युवक तियरा गांव के रहने वाले कृपा शंकर राम का पुत्र अंशु राम बताया जाता है। जानकारी के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की  रहने वाली नवी कक्षा की छात्रा  पढ़ने के लिए हाई स्कूल गई हुई थी। इसी बीच तियरा गांव के रहने वाला ही मनबढ़न्त अंशुराम ने हाई स्कूल में घुसकर उक्त छात्रा के साथ छेड़खानी कर दिया।जिसे खींचकर स्कूल के बाहर मारते पीटते ले आया।इस मामले की सूचना राजपुर थाना पुलिस को दी गई। 


जिसके बाद राजपुर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अंशुराम को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने को लेकर  पुलिस पूरी तरह से तत्पर है।इस विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक बृजेश राय ने बताया कि युवाओं द्वारा विद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ लगातार अभद्र व्यवहार करने के आरोप लगते हैं। जिसको लेकर कई बार थाना अध्यक्ष और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी से गुहार लगाई जा चुकी है।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu