Ad Code


देर शाम किसान को गोली मारकर बदमाशों ने की हत्या की प्रयास,घटना के पीछे जताया जा रहा राजनीतिक साजिश का अंदेशा- friday-industrial


बक्सर । शुक्रवार की देर शाम औद्योगिक थाना क्षेत्र के उपाध्यायपुर गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक किसान को गोली मार दी। घायल व्यक्ति को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस जख्मी से पूछताछ के बाद घटना की जांच में जुट गई है। 


मिली जानकारी के मुताबिक औद्योगिक थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव के बिहारी शर्मा का पुत्र सुरेन्द्र शर्मा किसी काम से मंझरिया गांव गया था। शुक्रवार की देर शाम बाइक से गांव लौट रहा था। इस बीच सोनवर्षा गांव के बाहर दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने गोली मार कर हत्या का प्रयास किया। गोली लगने से सुरेन्द्र जख्मी हो कर सड़क पर गिर गया। राहगीरों ने इसकी सूचना औद्योगिक थाना पुलिस को दी। 


सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। सदर अस्पताल के चिकित्सकों के मुताबिक गोली पीठ में लगी है। वही स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल को पटना रेफर कर दिया। इधर ,स्थानीय सूत्रों के मुताबिक यह मामला राजनीतिक साजिश के तहत किये जाने का अंदेशा जताया जा रहा है जिसे फिलहाल,जमीन विवाद से जोड़ कर देखा जा रहा है। हालांकि, गोली क्यो मारी गई इसका पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। औद्योगिक थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि जख्मी का इलाज चल रहा है। मामले की जांच में जुटी पुलिस को कई सुराग हाथ लगे है। जिसके आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। 




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu