Ad Code


तनिष्क आभूषण शोरूम में धूमधाम से मनाया गया सावन महोत्सव,महिलाओं को मिल रहा आभूषण पर आकर्षक छूट- buxar-nagar-parishad



बक्सर । नगर के ज्योति प्रकाश चौक स्थित "तनिष्क" शोरूम में सावन और रक्षा बंधन के उपलक्ष्य में सावन महोत्सव धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. मौके पर प्रबंधन से जुड़े लोगों ने इन अवसरों पर हीरे और सोने के गहनों की खरीद पर खास छूट होने की जानकारी दी. 


शोरूम के मैनेजर मृणमोय चटर्जी ने बताया कि यह महोत्सव खुशहाली के महोत्सव के साथ-साथ सुहागिनों के सोलह श्रृंगार का महीना भी है जैसा की हमारे धर्म शास्त्रों में वर्णित है. सावन महोत्सव में शहर की बहुत सारी महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया, जिसमें शहर की महिलाओं ने नृत्य-संगीत के साथ-साथ मेहंदी कार्यक्रम का भी लुफ्त उठाया.


सावन महोत्सव में हिस्सा लेने वाली महिलाओं में चंदा पांडेय, मधु शर्मा, उर्मिला सिंह, माया पाठक, प्रतिभा मिश्रा, तारा, प्रीती, पूनम कुमारी, नयन तारा देवी, सोनी कुमारी, अनुराधा, काजल कुमारी, ब्यूटी तिवारी, ब्यूटी कुमारी, सोनम चौधरी, संजना, अनिता राय, चंद्र प्रभा, डिम्पल कुमारी, आरती यादव के साथ ही कई महिलाएं रही. इन लोगो ने बताया की इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन बक्सर में किसी भी रिटेल कंपनी के द्वारा पहली बार किया गया है. सभी प्रतिभागी में प्रसन्नता और उत्साह देखा गया.
             
शोरूम के मैनेजर ने बताया कि तनिष्क के द्वारा अपने ग्राहकों को सावन महोत्सव और रक्षा बंधन मे भाई बहन के अनमोल प्यार को खास बनाने के लिए ज्वेलरी की खरीदारी पर आकर्षक छूट दी जा रही है. हीरों के आभूषणों के वैल्यू पर 25% तक और गोल्ड ज्वैलरी की मेकिंग पर 20%तक का आकर्षक छूट के साथ साथ ओल्ड गोल्ड एक्सचेंज पर भी ऑफर दी जा रही हैं.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu