Ad Code


बक्सर पहुँचे जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह का समर्थकों ने गर्मजोशी से किया स्वागत- buxar-uttarpradesh

 

बक्सर । उत्तरप्रदेश के जौनपुर से सांसद रह चुके बाहुबली धनंजय सिंह का आगमन बिहार के बक्सर में हुआ जिसको लेकर उनके समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिला. 


इस दौरान पूर्व सांसद श्री सिंह के साथ बिहार सरकार के मंत्री जामा खान भी मौजूद रहे. बता दें कि उनका काफिला बक्सर के सीमा में जैसे ही प्रवेश किया उनके स्वागत में जिले के रामोबारिया गाँव के निवासी सह लखनऊ के प्रतिष्ठित व्यवसायी राकेश सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने नगर के गोलंबर पर फूल माला और अंगवस्त्र से गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

इसके बाद राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर अहिरौली स्थित राधेकृष्ण मैरेज हॉल में एक स्वागत समारोह में शिरकत किया जहाँ समर्थकों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया.  


इसके उपरांत पूर्व सांसद धनंजय सिंह अपने करीबी सहयोगी राकेश सिंह के पैतृक गांव रामोबारिया निवास स्थल पर पहुँचे जहाँ ग्रामीणों ने हृदय से खातिरदारी की.

वही ग्रामीणों एवं समर्थकों द्वारा किए गए अभिनंदन से प्रसन्न होकर श्री सिंह ने कहा कि महर्षि विश्वामित्र की तपोभूमि एवं भगवान श्रीराम की प्रथम कर्मभूमि बक्सर में आकर न केवल वे धन्य हुए बल्कि, यहाँ के लोगों से प्रेम,स्नेह और सम्मान पाकर वे अभिभूत हो गए.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu