Ad Code


स्टेशन रोड पर हुए जलजमाव से परेशान लोगों को डुमराँव नगर परिषद ने दिलाई राहत- dumraon-buxar-station




बक्सर । डुमराँव नगर के स्टेशन रोड की स्थिति लगातार हो रही बारिश की वजह से जर्जर हो गई है वही जगह जगह उभरे हुए गड्ढों के कारण आये दिन ऑटो रिक्शा एवं बाइक सवार दुर्घटना का शिकार होते है. 


ऐसे में आम लोगों की समस्या को देखते हुए डुमराँव नगर परिषद की अध्यक्षा सुनीता गुप्ता ने एक्शन लिया और एक ही दिन में कई मशीनों के सहयोग से मुख्य सड़कों पर हुए जलजमाव से लोगों को राहत दिलाई. चेयरमैन प्रतिनिधि सुमित गुप्ता ने बताया कि यह सड़क डुमराँव नगर परिषद के अधिकार क्षेत्र में नही बल्कि राष्ट्रीय राजमार्ग-120 के अंतर्गत आता है जिसका मरम्मती एनएचएआइ ही करवा सकता है. 


हालांकि, सड़क की जर्जर हालत से लोगों को आवागमन में हो रहे परेशानी को देखते हुए नगर परिषद की ओर से पानी सोंखने वाले मशीन से सड़कों पर जमा पानी को सुखाया गया. वही पानी खत्म होने के बाद सड़क पर उभरे गड्ढों में ईंट का टुकड़ा भर कर आवागमन फिर से सुचारू रूप से बहाल हुआ और लोगों को भी इस समस्या से मुक्ति मिली. उन्होंने कहा कि डुमराँव के विकास के प्रति नगर परिषद संकल्पित है जिसके तहत नगर के सभी वार्डो में नाली निर्माण से लेकर पीसीसी सड़क इत्यादी विकास कार्य प्रगति पर है.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu