Ad Code


लोकमंच द्वारा गांवों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाने की पहल शुरू- buxar-lokmanch



बक्सर । लोक कल्याणकारी मंच उर्फ लोक मंच की एक महत्वपूर्ण बैठक सिमरी प्रखंड के छोटका सिंहनपुरा गांव में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष उमेश प्रसाद तथा संचालन रामबाबू कुशवाहा ने किया। बैठक में लोक मंच के संयोजक डॉ सुधीर कुमार सिंह विशेष रूप से उपस्थित थे।



बैठक में गांव की मुख्य जनसमस्याओं पर गहनता से विचार विमर्श किया गया । उपस्थित लोगों ने एक स्वर से छोटका सिंहनपुरा और बड़का सिंहनपुरा के बीच संपर्क पथ बनाने की मांग की। ग्रामीणों का कहना था कि आजादी के बाद से आजतक छोटका सिंहनपुरा और बड़का सिंहनपुरा के बीच की मात्र 500 मीटर की दुरी में संपर्क पथ नहीं बन पाना हमारे दोनों गांव के लोगों के लिए दुर्भाग्य की बात है। जबकि इसी रास्ते से अगल बगल के कई गांव के हजारों लोग प्रतिदिन इसी रास्ते से आते जाते हैं। बैठक में उपस्थित लोक मंच के संयोजक डॉ सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि बहुत ही जल्द दोनों गांव के जनप्रतिनिधियों और गणमान्य लोगों की बैठक आयोजित की जाएगी और आपस में राय मशविरा कर आपसी सहमति से रास्ते का हल निकाल लिया जाएगा।


बैठक में उपस्थित मुख्य लोगों में रामबाबू कुशवाहा, सुदर्शन राम उर्फ नेताजी , राजकुमार राम, अशोक ओझा, योगेन्द्र ओझा (उपमुखिया), लालकेश्वर ओझा, बिट्टू ओझा,ललन यादव,बबन पासवान, मुन्ना सिंह, श्रीनाथ राम, बृज कुमार राम,सरोज सिंह उर्फ मुखिया,जुमनखां,जमालु खां, कलामुद्दीन खां,समसुद्दीन खां, पिंटू गौतम, मुनेश्वर सिंह, लक्ष्मण सिंह,सुबास सिंह, विक्रम सिंह, तिलक सिंह सहित सैकड़ों लोग थे। कार्यक्रम के अंत में जिलाध्यक्ष उमेश प्रसाद द्वारा संगठन का विस्तार करते हुए रामबाबू कुशवाहा को बक्सर जिला का उपाध्यक्ष, सुदर्शन राम उर्फ नेताजी को सिमरी प्रखंड का अध्यक्ष तथा श्याम बिहारी प्रसाद (शिक्षक) को डुमरांव नगर अध्यक्ष मनोनीत किया गया।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu