Ad Code


बक्सर में शराब तस्करों के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़,आरोपी जख्मी- buxar-bihar-police


बक्सर । अपराधियों एवं आरोपियों का इनकाउंटर करने के मामले में अबतक उत्तरप्रदेश की पुलिस सबसे आगे रही लेकिन, यूपी के ही तर्ज पर बिहार के बक्सर जिला में पुलिस द्वारा मुठभेड़ का मामला सामने आया है। शनिवार को राजपुर थाना क्षेत्र के देवीडेहरा गांव के पास पुलिस की भिड़ंत शराब कारोबारियों से हो गई। इस दौरान पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से एक शराब तस्कर बुरी तरह जख्मी हो गया। पुलिस ने जख्मी शराब तस्कर को अभिरक्षा में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। 


वहीं अन्य सहयोगी शराब तस्कर को भी पुलिस ने दबोच लिया। गोली चलने की सूचना मिलते हैं एसपी मनीष कुमार और सदर एसडीपीओ धीरज कुमार घटना स्थल की ओर रवाना हुए तथा घटना की जांच में जुट गए। इस सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के जलहरा गांव के गुंजन कुमार और तियारा के सोल्जर कुमार यूपी के देवल गांव से शराब का सेवन करने के साथ ही शराब लेकर आ रहे थे। देवल पुल के पास गश्त कर रही राजपुर पुलिस में उन्हें रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देख दोनों युवक भागने लगे। 


पुलिस ने दौड़कर दोनों को पकड़ लिया इसी दौरान गुंजन पुलिस से  उलझ गया। बताया जा रहा है कि युवक ने पुलिस का पिस्टल छिनने का प्रयास किया। छिना झपटी के दौरान गोली चल गई। गोली गुंजन के पैर में लगी। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं जख्मी युवक ने बताया कि भागने के दौरान पुलिस द्वारा गोली मारी गई है। इस मामले में एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि शराब तस्करों द्वारा पिस्टल छिना झपटी के दौरान गोली चली जिससे एक युवक जख्मी हो गया। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu