Ad Code


दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में आधा दर्जन घायल,गोली व भाला चलने की सूचना पर पहुँची पुलिस- buxar-police


बक्सर । इस वक्त की एक बड़ी खबर जिले के चक्की भरियार ओपी थाना क्षेत्र के चुनीडेरा गाँव से आ रही है जहाँ आज सोमवार को दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुँच मामले की छानबीन में जुट गई. 


ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार चुनीडेरा गाँव में ललन सिंह एवं सतन सिंह के बीच काफी समय से जमीन का विवाद चल रहा था इसी बीच सोमवार को दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ लाठी डंडे व धारदार हथियार से लैस होकर हमला किया गया. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर खूनी संघर्ष हुआ जिसमें गोली व भाला चलने की बात सामने आई. वही इस घटना में एक पक्ष से चार लोग तथा दूसरे पक्ष से तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं. 


घटना स्थल पर पहुँचे चक्की ओपी प्रभारी संजय कुमार पासवान ने इस सम्बंध में जानकारी देते हुए कहा कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक पक्ष के अभी चार घायलों का इलाज चल रहा है सभी की चोटें गम्भीर है. उन्होंने कहा कि सूचना मिली कि गोली से लोग घायल हुए हैं लेकिन, पुलिस जांच कर रही है अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि चोटें गोली की है या भाला की? फिलहाल, इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu