Ad Code


अंतरजिला लुटेरा गिरोह ने डेढ़ लाख रुपए लूट के वारदात को दिया अंजाम,घँटे भर में पकड़े गए चार अपराधी,हथियार रकम बरामद- police-team-arrest


बक्सर । इस वक्त की एक बड़ी खबर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र से आ रही है जहाँ सोमवार की दोपहर अंतरजिला लुटेरा गिरोह ने हथियार के बल पर डेढ़ लाख रुपए लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत सदर डीएसपी धीरज कुमार,राजपुर थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँच मामले की छानबीन में जुट गए. 



वही पुलिस ने महज दो घण्टे के अंदर वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के चार अपराधियों को धर दबोचा. इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए सदर डीएसपी धीरज कुमार ने कहा कि राजपुर के सरेन्जा बैंक से स्थानीय व्यक्ति पैसे निकाल कर घर जा रहे थे तभी अपराध कर्मियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना तीन बजे की बताई जा रही है. डीएसपी ने बताया कि घटना के बाद वे स्वयं घटनास्थल का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया. 


साथ ही अपने निर्देशन में विशेष टीम गठित कर इलाके में नाकेबंदी कर चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया. डीएसपी ने कहा कि तलाशी के क्रम में उनके पास से लूट की रकम में से 50 हजार रु बरामद किया गया है इसके अलावा, एक देशी कट्टा,6 जिंदा कारतूस,दो बाइक जब्त किया गया. डीएसपी ने कहा कि इस वारदात को अंजाम देने वाला एक अन्य अपराधी भागने में सफल रहा जिसकी पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधी रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के निवासी हैं.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu