Ad Code


बॉन्ड बाजार सिक्योरिटीज ने बक्सर में लगाया सेमिनार,कम पूंजी में बॉन्ड खरीद व बेच कर आम लोग भी कमा सकते हैं अच्छा मुनाफा- buxar-bihar-bond



बक्सर । रविवार को शहर के अंबेडकर चौक स्थित होटल रॉयल प्लाजा में बॉन्ड बाजार सिक्योरिटीज के बैनर तले एक सेमिनार का आयोजन किया गया. जिसका शुभारंभ कम्पनी के पदाधिकारी चंद्रकांत अकेला,क्षेत्रीय प्रभारी संजय कुमार,भाजपा नेता भरत प्रधान,राघवेंद्र उज्जैन तथा बालाजी फार्मा के प्रोपराइटर पंकज ठाकुर ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर के किया.  




इस दौरान सेमिनार के उद्देश्य के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए चंद्रकांत अकेला ने बताया कि बक्सर के लोग अब बॉण्ड में शेयर खरीद बेच कर अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं.

उन्होंने बताया कि जो बॉन्ड पहले बड़े वित्तीय संस्थाओं के द्वारा लिया जाता था उसमे अब आम आदमी भी बॉन्ड बाजार सिक्योरिटीज के प्लेटफार्म के माध्यम से बॉन्ड खरीद या बेच सकते हैं. उन्होंने यह भी बताया की बॉन्ड में लोगों को उनके निवेश पर लगभग 12% से 13% तक का वार्षिक ब्याज मिल सकता है,जो की F.D से कही ज्यादा है.


उन्होंने कहा कि बॉन्ड बाजार सिक्योरिटीज एक नेशनल स्टॉक एक्सचेंज और बॉम्बे स्टॉक एक्चेंज में रजिस्टर्ड ब्रोकर है, इसका कॉरपोरेट कार्यालय मुंबई में स्थित है. उन्होंने कहा कि इस प्लेटफार्म से जुड़कर निवेशक गवर्नमेंट बॉन्ड और कॉरपोरेट बॉन्ड खरीद या बेच सकते हैं. इस मौके पर क्षेत्रीय प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, बालाजी फार्मा के प्रोपराइटर पंकज ठाकुर, त्रिभुवन ओझा, अधिवक्ता सुवेदार पांडेय,सरोज राजभर, विवक यादव, अभिलेष यादव समेत जिले के कई अधिवक्ता एवं निवेशक मौजूद रहे.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu