Ad Code


विवादित जमीन पर कब्जा जमाने के मामले में पूर्व मंत्री समेत 9 आरोपियों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज,दबंग मंत्री के गाड़ी से हथियार व गोलियों का जखीरा बरामद,पुलिस कप्तान आज कर सकते हैं प्रेसवार्ता- police-buxar-rajpur


बक्सर ।  राजपुर थाना क्षेत्र में बड़ा वारदात होने से पहले ही पुलिस की सक्रियता ने दबंगों के मंसूबों को नाकाम साबित कर दिया. बता दें कि सैथू बसंतपुर छावनी मौजा में लगभग 22 बीघा विवादित जमीन पर कब्जा जमाने के लिए लाव लश्कर व हथियार के साथ पहुँचे पूर्व दबंग मंत्री छेदी लाल राम व उसके चार अन्य गुर्गों को न केवल गिरफ्तार किया गया बल्कि, पुलिस ने इलाके को दहलाने की कोशिश को भी समय रहते नाकाम कर दिया. 



पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार दबंगों के पास से दो राइफल,57 गोलियां तथा कुछ गोलियों के खोखे भी बरामद हुए है. पुलिस सूत्रों की माने तो इस मामले में आज पुलिस कप्तान मनीष कुमार प्रेसवार्ता भी कर सकते है क्योंकि, कुख्यात गुड्डू राय के गैंग की गिरफ्तारी के बाद राजपुर थाना क्षेत्र से उसी तरह का नया मामला फिर से सामने आया है जिसमें पूर्व मंत्री छेदी लाल की गिरफ्तारी उसके गुर्गे के साथ हुई है तो जाहिर सी बात है, पुलिस की यह बहुत बड़ी उपलब्धि है. ऐसे में एसपी इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला कर विस्तृत जानकारी सार्वजनिक कर सकते है. 


इधर, घटना के तुरंत बाद रात में ही राजपुर पहुँचे सदर डीएसपी धीरज कुमार ने मामले की स्वयं छानबीन की एवं हिरासत में लिए गए अभियुक्तों से पूछताछ की. सूत्रों का कहना है कि इस मामले में देर रात पूर्व मंत्री छेदी लाल,देवड़िया पंचायत के पूर्व मुखिया प्रतिनिधि संजय राम समेत कुल 9 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है. इसमें पूर्व मंत्री के अलावे महेंद्र राम,संजय राम,गुडू खान,सुरेश राम,मनोज राम,गणेश चौबे,अंगद चौबे,अभिमन्यु चौबे के नाम शामिल हैं. हालांकि,इसकी पुष्टि पुलिस के वरीय अधिकारियों ने अभी नही की है. फिलहाल, पुलिस ने नामजदों में से पांच को गिरफ्तार किया है लेकिन, अन्य चार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. 




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu