Ad Code


ट्रक चालक के गलती से चली गई निर्दोष की जान,परिवार में पसरा मातम,ग्रामीणों में रात को कर दिया था सड़क जाम- buxar-bihar-national


बक्सर । बीती रात राष्ट्रीय राजमार्ग 922 के एक लेन को आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ ने जाम कर विरोध शुरू कर दिया. दरअसल, ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गरहथा बस स्टैंड के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया जिससे उस युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 



प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक स्थानीय थाना क्षेत्र के कृतसागर गाँव के निवासी सत्यनारायण पान्डेय का 24 वर्षीय पुत्र सीटू पान्डेय उर्फ सनी था जो बाजार से घर लौटते वक्त ग्रहथा बस स्टैंड के पास बाइक रोक कर खड़ा था तभी अचानक ट्रक ने धक्का कर उसे कुचल दिया.


 वही इस दर्दनाक हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और NH922 के एक लेन को जाम कर विरोध करने लगे. इसकी सूचना मिलते ही डुमराँव डीएसपी अफाक अंसारी के साथ थाने की पुलिस मौके पर पहुँची और ग्रामीणों को समझा बुझा कर रात में ही परिचालन शुरू कराया. साथ ही साथ मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेजा गया. बताया जा रहा है कि आरोपी ट्रक चालक फरार है लेकिन ट्रक को पुलिस ने जब्त किया है.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu