Ad Code


फिर से राजपुर थाना सुर्खियों में, कुख्यात गुड्डू राय के बाद कई सफेदपोश हथियार समेत लिए गए हिरासत में- buxar-bihar-police


बक्सर । इस वक्त की बड़ी खबर जिले के राजपुर थाना से आ रही है जहाँ पुलिस ने कई सफेदपोश को हथियार समेत हिरासत में लिया है. सूत्रों के मुताबिक एक पूर्व मंत्री के अलावे देवड़िया पंचायत के जनप्रतिनिधि समेत कुल आधा दर्जन सफेदपोश लोग हथियार समेत पुलिस के हत्थे चढ़े है. स्थानीय सूत्रों का कहना है कि रविवार को देवड़िया पंचायत के बसंतपुर छवनी पर दो पक्षो के बीच के जमीनी विवाद में राजपुर के पूर्व विधायक सह पूर्व मंत्री अपने लाव लश्कर के साथ विवादित भूमि पर पहुँच एक पक्ष की ओर से दूसरे पर दबाव बना रहे थे इसी बीच दूसरे पक्ष ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दे दी. जिसके बाद राजपुर थाने की पुलिस त्वरित गति से विवादित स्थल पर पहुँच मौके से आधा दर्जन लोगों को हथियारों के साथ पकड़ लिया. 



बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए सभी लोगों से पुलिस पूछताछ कर उनकी मंसा जानने की प्रयास कर रही है. इस सम्बंध में जब थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार से बातचीत किया गया तो उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र के बसंतपुर छवनी में गणेश चौबे तथा हजारु चौबे के बीच जमीनी विवाद का मामला सामने आया है जिसमें आज कुछ लोगो द्वारा विवादित स्थल पर हथियारो का प्रदर्शन किए जाने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई जिसके बाद हिरासत में लेकर उनलोगों से पूछताछ की जा रही है. 


थानाध्यक्ष ने कहा कि इस घटना की सूचना वरीय पदाधिकारियों को देकर मामले से अवगत करा दिया गया है. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी हुई है. वही इस मामले में अधिक जानकारी लेने के लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार से उनके सरकारी नम्बर पर संपर्क स्थापित किया गया तो उनका पक्ष ज्ञात नही हो सका. मालूम हो कि इसी थाना क्षेत्र अंतर्गत दस दिनों पूर्व सोनपा गाँव में जमीनी विवाद के एक मामले में कुख्यात गुड्डू राय समेत कुल सात लोगों को अवैध हथियार ,तीस जिंदा कारतूस व बोलेरो गाड़ी के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. वही कुख्यात गुड्डू राय के बाद अब कई सफेदपोश लोगों को हिरासत में लिए जाने की खबर से राजपुर थाना फिर एक बार सुर्खियों में है.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu