Ad Code


बक्सर के प्रसिद्ध यूरोलॉजिस्ट डॉ शशिप्रकाश को स्वास्थ्य मंत्री ने पटना में किया सम्मानित,बधाइयों का लगा तांता- buxar-bihar-health


रिपोर्ट- गुलशन सिंह

बक्सर । राजधानी पटना स्थित चाणक्या होटल में रेडियो 91.1 fm द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बिहार के जाने-माने यूरोलॉजिस्ट डॉ शशि प्रकाश को स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने सम्मानित किया. इस मौके पर ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व प्रेसिडेंट डॉ सहजानंद भी मौजूद थे. बता दें कि बक्सर के चरित्रवन स्थित प्रकाश यूरो हॉस्पिटल के निदेशक डॉक्टर शशिप्रकाश को यह सम्मान इलाज की बेहतर शैली और उत्कृष्ट समाज सेवा के लिए प्रदान किया गया.



इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है और हमें यह बताते हुए गर्व है कि बिहार के प्रतिभावान डॉक्टर आज देश में हर जगह है और बिहार राज्य का नाम रोशन कर रहे हैं साथ ही बिहार में बसे प्रसिद्ध चिकित्सकों द्वारा लगातार अपने काम के अलावा निशुल्क इलाज और समय-समय पर लोगों को जागरूक किया जा रहा है, जिससे लाखों लोग लाभान्वित हो रहे हैं. इस दौरान आईएमए के पूर्व प्रेसिडेंट डॉ सहजानंद ने कहा कि कोरोना काल में चिकित्सकों द्वारा किए गए मानवीय कार्य एवं सहयोग को देश भूल नही सकता.

वही इस कार्यक्रम में बक्सर जिले का प्रतिनिधित्व कर राज्यस्तर पर सम्मानित हुए प्रसिद्ध यूरोलॉजिस्ट डॉ शशिप्रकाश को बधाई देने वाले शुभचिंतकों का तांता लगा हुआ है. इसी कड़ी में समर्थ फाउंडेशन के सचिव सह चर्चित समाजसेवी सिकंदर सिंह ने कहा कि चिकित्सक समाज के मुख्य स्तंभ होते हैं और समाज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के साथ-साथ एक स्वस्थ राष्ट्र का निर्माण करते हैं. उन्होंने कहा कि राजधानी पटना में उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवा के लिए सम्मानित होकर डॉ शशिप्रकाश ने बक्सर का गौरव बढ़ाया है. 

उन्होंने कहा कि डॉ शशिप्रकाश बिहार के ऐसे चिकित्सक जो समाज के हर लोगों के हित में सोचते हैं और हमेशा सामाजिक कार्यों में लगे रहते हैं जब भी उन्हें मौका मिलता है वे निशुल्क कैंप करते हैं साथ ही आर्थिक रूप से कमजोर मरीजों का भी अपने स्तर से इलाज और ऑपरेशन करते हैं. डॉ शशिप्रकाश को सम्मान मिलने पर बधाई देने वाले पूर्व सांसद प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी,सदर विधायक मुन्ना तिवारी, श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष डॉ शशांक शेखर,रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण तिवारी,MG रेसिस्टेंट होटल के प्रोपराइटर प्रकाश पान्डेय,पूर्व सैनिक संघ अध्यक्ष हरेंद्र तिवारी,डॉ आशुतोष सिंह,डॉ दिलशाद आलम,डॉ मेजर पीके पान्डेय,डॉ एड़ी उपाध्याय, कल्याणी हर्बल के राजन तिवारी, बालाजी फार्मा के पंकज ठाकुर,नगर परिषद चेयरमैन प्रतिनिधि नियमतुल्लाह फरीदी,भाजपा नेता अमित पान्डेय,जदयू नेता संजय सिंह सहित अन्य समाजसेवियों ने खुशी जताई.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu