Ad Code


ब्रह्मपुर में हाइवे पर खुला नया पेट्रोल पंप, किसान व वाहन चालकों को गुणवत्तापूर्ण तेल लेने में होगी सहूलियत- monday-national-highway



रिपोर्ट- गुलशन सिंह

बक्सर । सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर ब्रह्मपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत पुरवा गाँव के समीप में. शिव शक्ति सर्विस स्टेशन नाम से नए पेट्रोल पंप का भव्य उद्धघाटन हुआ. इसके पूर्व वैदिक मंत्रोच्चार के साथ विद्वान आचार्य के द्वारा श्री लक्ष्मी-गणेश एवं भगवान विश्वकर्मा समेत अन्य देवी-देवताओं का विधिवत पूजा कराया गया. इस दौरान पेट्रोल पंप के प्रोपराइटर महुआर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि गुड्डू सिंह ने दीप प्रज्वलित के साथ साथ नारियल फोड़ तथा फीता काटकर फ्यूल स्टेशन का शुभारंभ किया. 



वही नए पेट्रोल पंप खुलने से इलाके के लोगों में काफी खुशी देखने को मिली. यह कारण रहा कि उद्धघाटन समारोह में लोगों की भारी हुजूम उमड़ पड़ी. इस दौरान प्रोपराइटर गुड्डू सिंह ने कहा कि इस पेट्रोल पंप से किसानों तथा वाहन चालकों को गुणवत्तापूर्ण पेट्रोल-डीजल खरीदने में काफी सहूलियत होगी.

उन्होंने कहा कि उनका प्रयास होगा कि ग्राहकों को उचित मूल्य पर अच्छी डेनसिटी वाला तेल हमेशा उपलब्ध कराया जाय. उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में यहाँ अन्य बुनियादी सुविधाएं भी मुहैया कराई जाएगी जिससे यात्रियों एवं वाहन चालक लाभान्वित हो सकें. 


वही, उद्धघाटन समारोह में पहुँचे भाजपा नेता धनजी पान्डेय समेत अन्य अतिथियों ने मुखिया प्रतिनिधि गुड़फ सिंह को उनके नए प्रतिष्ठान में. शिव शक्ति सर्विस फ्यूल स्टेशन खुलने पर बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की. अतिथियों ने कहा कि जनप्रतिनिधि के तौर पर गुड्डू सिंह ने समाज सेवा का मिसाल कायम किया है इसके साथ साथ अब व्यवसायिक प्रतिष्ठान से भी क्षेत्रीय लोगों को उत्तम क्वालिटी का तेल उपलब्ध कराने का काम करेंगे.

अतिथियों ने कहा कि गुड्डू सिंह सरल व्यक्तित्व के धनी है. उन्होंने यह साबित कर दिखाया है कि विनम्रता और संघर्ष ही जीवन में आगे बढ़ने के गुण हैं इसी के साथ जीवन में ऊँचाइयों तक पहुंचा जा सकता है.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu