Ad Code


डुमराँव नगर परिषद ने शुरू किया पंचित काली मंदिर तक सड़क निर्माण कार्य ,वार्षिकोत्सव से पहले निर्माण कार्य पूरा करने का है लक्ष्य- nagar-parishad-dumraon


बक्सर । डुमराँव नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत अवस्थित चर्चित नगर पंचित बडी काली मंदिर तक पहुंच पथ का निर्माण कार्य चेयरमैन सुनिता गुप्ता,वार्ड पार्षद श्याम कुमार, चेयरमैन प्रतिनिधि सुमित गुप्ता की उपस्थिति में पूजा-अर्चना के बाद शुरू हुआ. 


बता दें कि इस बार नगर परिषद बोर्ड की प्रथम बैठक में इस सड़क निर्माण का प्रस्ताव लिया गया जिसका अधिकतर पार्षद ने समर्थन किया.  सड़क निर्माण में लगभग तीन से चार पार्षदों के योजना की राशि कार्य शुरू हुआ. मंदिर पुलिया से शहीद मर्द गौशाला रोड मोड़ तक पीसीसी सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने से इससे जुडे लोगों में काफी खुशी है. 


नगर परिषद चेयरमैन प्रतिनिधि सुमित गुप्ता ने कहा कि आगामी 11 अगस्त को होने वाले मन्दिर के वार्षिकोत्सव से पहले इस सड़क के निर्माण कार्य को पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है. उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता का पूरा ख्याल रखा जा रहा है. चेयरमैन प्रतिनिधि ने कहा कि नगर परिषद अपने क्षेत्र के विकास को लेकर संकल्पित है. उन्होंने कहा कि सड़क, नाली-गली निर्माण में तेजी लाने के लिए योजना बनाई जा रही है.



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu