Ad Code


युवक के अपहरण मामले में डुमराँव डीएसपी ने किया खुलासा,चंदौली से बरामद युवक पर पुलिस को शक- buxar-dumraon-sub




बक्सर । गुरुवार को डुमराँव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अफाक अख्तर अंसारी ने प्रेसवार्ता आयोजित कर अपहरण मामले में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि युवक को सकुशल बरामद कर लिया गया है। दरअसल,एक युवक के अपहरण की शिकायत मिलने के कुछ घंटे बाद ही उसे बरामद कर लिया गया है। पुलिस को शक है कि उसने अपने परिवार से रुपए ऐंठने के लिए खुद के अपहरण का नाटक रचा। व्हाट्सएप कालिंग के जरिए फिरौती के तौर पर पांच लाख रुपए भी परिवार से मांगे गए थे। परिवार को डराने के लिए कुछ फोटो भी वाट्सएप पर भेजे, जिसमें उसके सिर पर चोट के निशान जैसा कुछ दिख रहा था।


इसे देख परिवार के लोग घबरा गए और तुरंत सिकरौल पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। युवक के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस ने एसपी मनीष कुमार को पूरी घटना की जानकारी दी। इस मामले में तत्काल डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर बरामदगी के लिए छापेमारी शुरू हुई। पुलिस मामले में तकनीक का सहारा लेते हुए कई बिंदुओं पर छानबीन शुरू की तो यूपी के चंदौली में होने की जानकारी मिली और मोबाइल सर्विलांस के जरिए पुलिस ने छापेमारी कर युवक को सकुशल बरामद कर लिया।


गुरुवार को डीएसपी ने प्रेस वार्ता आयोजित कर इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सतुहड़ी के विजय कुमार का पुत्र उपेन्द्र कुमार 23 जुलाई को अपने घर से दिल्ली जाने के लिए निकला था। वह शाम तीन बजे बक्सर स्टेशन से जनसाधारण एक्सप्रेस पकड़ दिल्ली के लिए रवाना हुआ, लेकिन दिल्ली जाने के बजाए किसी तरह डीडीयू स्टेशन पर ही उतर गया। शाम सात बजे उसी के मोबाइल से वाट्सएप कालिंग के जरिए स्वजन को अपरहण की जानकारी मिली और पांच लाख रुपए की मांग की गई। युवक ने परिवार को रोते हुए बताया था कि रुपए नहीं देने पर उसे अपहरणकर्ता जान से मार देंगे। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने 24 घंटे के अंदर युवक को बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। डीएसपी ने बताया कि प्रथमदृष्टया युवक की ओर से ही झूठी कहानी गढ़ने की भनक मिल रही है। हालांकि पुलिस इस मामले में कई बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu