Ad Code


आकाशीय बिजली की चपेट में आया पशुपालक,मौके पर ही तोड़ा दम- buxar-district-simri



बक्सर । जिले के सिमरी सहायक थाना रामदास राय के डेरा आप थाना क्षेत्र के नियाज़ीपुर पंचायत के अभिलाख के डेरा गांव के बधार में ठनका के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो जाने की घटना सामने आई है । 



घटना के संबंध में मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने बताया कि मृतक सत्येंद्र यादव पिता काली यादव प्रत्येक दिन की तरह शनिवार को भी गांव के बाधार में पशु चराने के लिए गया हुआ था । इसी बीच अचानक आकाशीय बिजली गिरने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई । घटना की सूचना जैसे ही गांव में मिली कि घटनास्थल पर सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई । 


घटना की सूचना पूर्व मुखिया रमाशंकर बिंद और राजेंद्र प्रसाद यादव ने स्थानीय स्थानिय थाने को दी । मौके पर पहुंची रामदास राय के डेरा ओप पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बक्सर सदर भेज दिया है । घटना के बाद मृतक के पुत्र रोहित कुमार उम्र 10 वर्ष मोहित कुमार उम्र 6 वर्ष पुत्री रिंकी कुमारी 8 वर्ष पत्नी  सिंधु देवी उम्र 30 वर्ष पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा और सीना पीट पीट कर रोने पर मजबूर हो गए । रोते विलखते देख उपस्थित ग्रामीणों के रोंगटे खड़े हो गए फिलहाल घटना को लेकर ग्रामीणों में मातमी माहौल व्याप्त है ।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu