Ad Code


अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के साथ स्कूली बच्चों ने शहर में निकाली प्रभात फेरी, अग्नि सुरक्षा को लेकर लोगों को किया गया जागरूक- buxar-bihar-police


बक्सर । जिले के अग्निशमन विभाग द्वारा अग्नि सुरक्षा व बचाव के प्रति लोगों में जागरूकता के लिए मंगलवार को केंद्रीय विद्यालय के बच्चों के सहयोग से शहर में प्रभातफेरी निकाली गई। 


फायर ब्रिगेड के जिला समादेष्ठा विनोद यादव के नेतृत्व में छात्र-छात्राओं ने अगलगी से बचाव व कारण संबंधित लिखे श्लोगन की हाथों में तख्ती लेकर घूम-घूमकर शहरवासियों को जागरूक किया। वहीं शहरवासियों के बीच अगलगी से बचाव संबंधित पंपलेट का वितरण भी किया गया। जिला समादेष्टा विनोद यादव ने बताया कि प्रभातफेरी का उद्देश्य अग्नि सुरक्षा उपायों के प्रति संवेदनशीलता बढ़ाना है। 


इसके अलावा उन्होंने विद्यालय परिसर में उपस्थित बच्चों, शिक्षकों और कर्मियों को संबोधित करते हुए अग्नि से सुरक्षा के प्रति जागरूक किया। वहीं सदर अनुमंडल अग्निशमालय पदाधिकारी सत्यदेव प्रसाद ने लोगों से सिगरेट, बीड़ी आदि पीने के बाद सार्वजनिक स्थानों पर नहीं फेंकेने की अपील की। साथ ही अगलगी के लिए जिम्मेवार कारणों पर लोगों को सचेत किया। बता दें कि प्रभातफेरी में शामिल स्कूली छात्र-छात्राओं ने शहर के प्रमुख मार्गों में लोगों को अगलगी से बचाव के लिए जागरूक किया। साथ ही शहर में प्रभात फेरी के माध्यम से आग लगने की स्थिति में डायल 112 का उपयोग करने की जानकारी दी गई।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu