Ad Code


युवती ने लगाई गंगा में छलांग,ढूढंने में रातभर परेशान रहा प्रशासन- buxar-bihar-police



बक्सर । मंगलवार को वीर कुंवर सिंह सेतु से चौसा की रहने वाली एक युवती ने गंगा नदी में छलांग लगा दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवती का अभी तक कुछ पता नहीं चला है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे एक युवती वीर कुंवर र सिंह सेतु पर पहुंची और रेलिंग पर चढ़ गई। वहां से गुजर रहे राहगीर उसे बचाने दौड़े तब तक उसने गंगा में छलांग लगा दी। पानी अधिक होने के कारण पल भर में युवती आंखों से ओझल हो गई। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर सदर सीओ के साथ ही टाउन थानाध्यक्ष पहुंचे और गोताखोरों की मदद से युवती को ढूंढने का प्रयास शुरू किया गया।


हालांकि घटना के कुछ देर बाद ही युवती की पहचान हो गई। वह चौसा के कटघरवा की रहने वाली थी। उसकी उम्र करीब 22 वर्ष बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार बीते दस दिनों से वह यूपी के भरौली स्थित अपने मामा के घर रह रही थी। मंगलवार को किताब लेने के बहाने मामा के घर से निकली और पुल पर पहुंच गंगा में कूद गई। घटना की सूचना मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे, लेकिन किसी ने कुछ बताया नहीं। लिहाजा यह पता नहीं चल सका कि युवती ने ऐसा कदम क्यों उठाया।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu