Ad Code


एक हफ्ते में दो लूटकांड को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, देशी कट्टा के साथ पकड़े गए तीन युवक- buxar-bihar-police-team


बक्सर । रविवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी मनीष कुमार के द्वारा एक प्रेसवार्ता आयोजित कर हफ्ते भर में हुए दो लूटकांड का खुलासा किया गया. इस मामले में गिरोह के मास्टरमाइंड सहित तीन युवकों को भी पकड़ा गया है. एसपी ने बताया कि मुरार थाना क्षेत्र के चौगाई बाजार में स्थित निशा मोबाइल शॉप में बीते 5 जुलाई को तीन अपराधियों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. 



घटना के बाद डुमराँव डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में थानाध्यक्ष कमलनयन पान्डेय,कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष नीतीश कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल करते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया. इस दौरान वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर चौगाई के रहनेवाले कुख्यात अपराधी मनीष कुमार उर्फ मगर कमकर,पिता- टुनटुन कमकर को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई. वही उसके निशानदेही पर दो अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया. इनकी पहचान चन्दन कुमार यादव,पिता- राधेश्याम यादव,ग्राम- मंझरिया तथा सुहैल खान,पिता- जवादीन खान,निवासी- बड़की सारिमपुर (दोनों थाना औद्योगिक) के रूप में हुई. इनलोगो के पास से तलाशी के क्रम में एक देशी कट्टा, तीन कारतूस, तीन मोबाइल फोन, एक टैब और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया. 


एसपी ने बताया कि लूटकांड का मास्टरमाइंड मगर कमकर के ऊपर विभिन्न थाना में तकरीबन आधा दर्जन मामले दर्ज है. पूछताछ में इनलोगो ने अपने अपराध को स्वीकार करते हुए कहा कि इन्ही के द्वारा मुरार थाना अंतर्गत मोबाइल शॉप में लूटकांड को अंजाम दिया था. बीते तीन जुलाई को चक्की ओपी क्षेत्र में डुमरी-चक्की मुख्य पथ पर पेट्रोल पंप के पास बंधन बैंक के समूह फाइनेंस कर्मियों से एक लाख चार हजार रुपये ,टैब के अलावे पर्स में रखे अन्य कागजातों की लूट उन्होंने ने ही की थी. इसके अलावा नगर थाना क्षेत्र के गोलंबर से एक बाइक की भी चोरी कुछ दिनों पूर्व इन्हीं के गिरोह ने किया था. एसपी ने कहा कि पूछताछ के बाद तीनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu