Ad Code


थाने से शराब की हेराफेरी मामले में गिरफ्तार दारोगा और सिपाही हुए सेवा से बर्खास्त,एसपी के आदेश पर तत्कालीन थानाध्यक्ष समेत 5 पुलिसकर्मियों पर हुआ था नामजद F.I.R- police-buxar-bihar



बक्सर । इस वक्त की एक बड़ी खबर पुलिस महकमे से आ रही है। दरअसल, थाने में जब्त शराब की हेराफेरी मामले के दो अभियुक्तों के खिलाफ विभागीय कार्यवाई हुई है। एक दरोगा और एक सिपाही को सेवा से बर्खास्त करने का आदेश जारी कर दिया गया है। वही पुलिसकर्मियों के खिलाफ इस बड़े एक्शन से पुलिस महकमे में हड़कंप मची हुई है। 



दरअसल, पिछले साल 18 सितंबर को एसपी मनीष कुमार और डुमराँव डीएसपी अफाक अख़्तर अंसारी ने गुप्त सूचना पर रात्रि में ब्रह्मपुर थाने का औचक निरीक्षण किया। इस क्रम में जब्त शराब की हेराफेरी करते मौके से दरोगा कुँवर कन्हैया प्रसाद तथा सिपाही विकास कुमार को शराब मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। 


क्या था मामला :

बता दें कि ब्रह्मपुर पुलिस ने 12 सितंबर को पुरवा गांव के समीप फोरलेन से  शराब लदा कंटेनर जब्त किया था। जब्त शराब को ब्रह्मपुर थाना में रखा गया था।  जब्त शराब की हेराफेरी करने जानकारी मिलने पर एसपी मनीष कुमार अधिकारियों के साथ ब्रह्मपुर थाना पहुंचे थे। जांच के दौरान 50 लीटर शराब मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जब्त किया गया था। एसपी के निर्देश पर ब्रह्मपुर के तत्कालीन थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी के अलावे दारोगा कुंवर कन्हैया प्रसाद,प्रशिक्षु सिपाही विकास कुमार,चौकीदार शशिकांत यादव और रवि शंकर राय के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज हुआ था। इस मामले में दारोगा कुंवर कन्हैया प्रसाद और सिपाही विकास कुमार को गिरफ्तार कर उसी समय जेल भेज दिया गया था। वही अब इस मामले में विभाग ने दोनों अभियुक्तों को दोषी पाए जाने के बाद सेवा से भी बर्खास्त कर दिया। हालांकि, इस मामले के अन्य अभियुक्तों पर विभागीय कार्यवाई होनी बाकी है।







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu