Ad Code


बेखौफ बदमाशों ने युवक को ललाट में सटा कर मारी गोली,गम्भीर स्थिति में पटना रेफर,मौके पर पहुँचे कई पुलिस अधिकारी- breaking-news-one


बक्सर । इस वक्त की एक बड़ी खबर औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़की सारिमपुर गाँव से गोलीबारी की आ रही है. बताया जा रहा है कि बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया है. आनन फानन में परिजनों तथा ग्रामीणों ने युवक को गोलंबर स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. हालांकि, युवक की गम्भीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर के उसे अन्यंत्र रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक को गोली उसके सर में ललाट के पास लगी है. 


इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर औधोगिक थानाध्यक्ष अविनाश कुमार के अलावे सदर डीएसपी धीरज कुमार तथा अन्य पुलिस अधिकारी जाँच के लिए पहुँच गए. घटना साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है. इस सम्बंध में औद्योगिक थानाध्यक्ष ने कहा कि गोलीबारी की घटना की जानकारी प्राप्त हुई जिसमें सरिमपुर गाँव का रहनेवाला सोनू साह उर्फ मझरा(उम्र 20 वर्ष) को अज्ञात के द्वारा उसके घर के पास गोली मारी गई है. घायल ऑटो रिक्शा चालक बताया जा रहा है. हालांकि, अभीतक इस मामले में किसी संदिग्ध को पकड़ा महि गया है. जांच के बाद अपराधी जरूर पकड़ लिए जाएंगे.








................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu