Ad Code


राजस्व मंत्री को पुर्व सांसद प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने सौंपा ज्ञापन,बक्सर के प्रमुख शिव मंदिरों पर लगने वाले श्रावणी मेले में सुविधाएं मुहैया करवाने की मांग- nda-mithilesh-tiwari



बक्सर । मंगलवार को एनडीए के बक्सर सांसद पूर्व प्रत्याशी मिथलेश तिवारी ने बिहार सरकार के भूमि सुधार एवं राजस्व विभाग दिलीप जयसवाल से पटना में शिष्टाचार मुलाकात कर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। 



इस दौरान उन्होंने मंत्री से अनुरोध किया कि बक्सर जिला अंतर्गत रामरेखा घाट अवस्थित रामेश्वर नाथ महादेव मंदिर, नाथ बाबा मंदिर बक्सर, ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर ब्रहमपुर ,महादेवा घाट चौसा तथा सोखा धाम मंदिर ईटाढी में हर साल श्रावणी मेला का आयोजन होता है जिसमें लाखों श्रद्धालु भगवान शंकर को जलाअभिषेक करते हैं। श्रावणी मेले के आयोजन में सही और सुचारू रूप से सही व्यवस्था नहीं होने के कारण श्रधालुओं को बहुत ही कष्ट का सामना करना पड़ता है। 


इसी बात को ध्यान में रखते हुए पूर्व प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने सरकार के मंत्री से मांग की है कि उक्त मेला को राजकीय कृत राजस्व मेला घोषित किया जाए, जिसके अंतर्गत तीर्थ यात्राओं के ठहरने के लिए वाटरप्रूफ टेंट पंडाल, स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति, लाइट  साउंड , चिकित्सा व्यवस्था, ट्रैफिक व्यवस्था, स्वच्छता व्यवस्था, घाट की सुरक्षा हेतु बैरकेटींग, घाटों की सुरक्षा हेतु NDRF/SDRF की तैनाती, कांवरियों के पथ को सुगम बनाने का काम तथा पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती करने हेतु दिशा निर्देश संबंधित पदाधिकारी को देने का अनुरोध किया। वही मंत्री दिलीप जयसवाल के द्वारा आश्वस्त किया गया की शीघ्र ही इस प्रस्ताव पर स्वीकृति का प्रयास किया जाएगा । 






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu