Ad Code


बारिश के चलते भरभरा कर गिरा ईट का दीवार,तीन वर्षीय बच्ची की मौत से आक्रोशित लोगों ने कर दिया सड़क जाम- baaris-town-area


बक्सर । बुधवार की शाम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर के सोहनीपट्टी मोहल्ले में भारी बारिश के दौरान ईट का दीवार गिर गया। दीवार के चपेट में आने से एक पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों ने शव को मेन रोड में रख सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाने में जुटी है।



जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर शहर में काफी तेज बारिश शुरु हो गई। बारिश के दौरान सोहनीपट्टी मोहल्ले के दद्दू राय के मकान का चहारदीवारी गिर गया। चहारदीवारी के चपेट में मनु राजभर की तीन वर्षीय पुत्री काजल दब गई। जबतक परिजनों को घटना के बारे में सूचना मिली बच्ची की मौत दिवाल में दबे रहने के कारण हो गई। 


परिजनों ने शव के साथ शहर का मेन रोड जाम कर दिया। मोहल्लेवासी मौके पर एसपी को बुलाने और उचित कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। स्थानीय लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे।सड़क जाम की सूचना मिलने पर टाउन थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष संजय विकास त्रिपाठी मौके पर पहुंच गए। परिजनों को समझा कर सड़क जाम हटवाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu