Ad Code


दूध व्यवसायी हत्याकांड का सात दिनों में पुलिस ने किया खुलासा- buxar-bihar-police


बक्सर । बीते 24 जुलाई को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गाँव में हुए दूध व्यवसायी की हत्या मामले में पुलिस ने असली कातिल को पकड़ लिया है. इसका खुलासा गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी मनीष कुमार ने प्रेसवार्ता आयोजित कर के किया. 


एसपी ने बताया कि महदह गाँव में रात्रि में घर के सामने चबूतरे पर सो रहे स्थानीय निवासी मनोज यादव की हत्या कर दिया गया था जिसके बाद इस घटना के उद्भेदन के लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार के नेतृत्व में थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, एसआई चन्दन कुमार,दारोगा सोनू कुमार के साथ विशेष टीम का गठन किया गया. जांच के दौरान पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे जिसके आधार पर असली कातिल का पता चला. 


एसपी ने बताया कि इस मामले में मृतक मनोज यादव के पड़ोसी विनय यादव को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया. इस दौरान पुलिस के समक्ष विनय ने अपना अपराध स्वीकार किया. अभियुक्त के मुताबिक मृतक के साथ उसका जमीनी विवाद था जिसमें न्यायालय से मृतक के पक्ष में फैसला आया तो मृतक के द्वारा हमेशा उसे देखकर तंज कसा जा रहा था. इसी से नाराज होकर उसने मनोज की हत्या करने का प्लान बनाया और उसे अंजाम दिया. इस हत्याकांड में प्रत्युक्त एक कंक्रीट पिलर भी बरामद हुआ है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया गया.



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu