Ad Code


डुमराँव में पेयजल समस्या को दूर करने का पहल शुरू,नगर परिषद चेयरमैन की मौजूदगी में एक साथ 12 जगहों पर बोरिंग का कार्य प्रारंभ- buxar-dumraon-bihar


बक्सर । डुमराँव नगर परिषद क्षेत्र में पेयजल की समस्या को दूर करने की पहल शुरू कर दी गई है। नप क्षेत्र के उन सभी वार्डों में बोरिंग लगा रहा है, जिन वार्डों में पेयजल की समस्या गंभीर है। मुख्य पार्षद सुनीता गुप्ता ने वार्ड संख्या एक में स्वयं उपस्थित होकर बोरिंग लगाने का काम शुरू कराया। उन्होंने बताया कि नगर के एक दर्जन जगहों पर एक साथ बोरिंग लगाने का काम शुरू कर दिया गया है। 



उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के अंदर शहर की पेयजल समस्या पर नियंत्रण पा लिया जाएगा। इससे पहले बोरिंग लगाने की तैयार कार्ययोजना को मुख्य पार्षद की उपस्थिति में शुभ मुहूर्त में शुरू किया गया। मुख्य पार्षद प्रतिनिधि सुमित गुप्ता ने बताया कि जल प्रदूषण की समस्या को देखते हुए सभी बोरिंग को 400 फीट गहराई में रखने निर्णय लिया गया है, ताकि आर्सेनिक एवं अन्य समस्याओं से लोगों निजात मिल सके। 


मुख्य पार्षद की उपस्थिति में शुरू हुए बोरिंग योजना पर वार्ड के लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त की है। वार्ड संख्या एक में उपस्थित लोगों ने बताया कि पेयजल की समस्या बहुत गंभीर बनी है। बरसात के मौसम में जल प्रदूषण से कई तरह के बीमारियों का खतरा रहता है। वार्ड के लोगों ने मुख्य पार्षद के इस प्रयास तथा स्वयं उपस्थित होकर बोरिंग योजना का शुभारंभ कराने का स्वागत किया। मुख्य पार्षद ने वार्ड पार्षद धर्मेंद्र कुशवाहा की निगरानी में बोरिंग योजना का समुचित देखरेख करने तथा इसका रख-रखाव करते रहने का अनुरोध उपस्थित लोगों से किया। ताकि वार्ड के लोगों के साथ राह चलते लोगों को भी पेयजल समस्या का सामना न करना पड़े।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu