Ad Code


DM ने दिया आश्वासन,चुनाव कार्यो में शामिल सभी वाहनों के लंबित किराए 20 जून से पहले किए जाएंगे भुगतान- buxar-dm-anshul-agrawal


बक्सर । आम तौर पर चुनाव के दौरान प्रशासन द्वारा हायर किये जाने वाले निजी वाहनों का उपयोग तो भरपूर होता है लेकिन, विभागीय उदासीनता के वजह से वाहनों के किराए भुगतान नही हो पाता जिससे वाहन मालिकों को विभाग के कार्यालयों के चक्कर काटने पड़ते है. 



हालांकि, इस बार ऐसा नहीं होने वाला क्योंकि, लोकसभा चुनाव 2024 सम्पन्न होने के बाद जिलाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने शुक्रवार को जब प्रेसवार्ता की तो इस दौरान उन्होंने इस बात को भी दोहराया कि 2024 चुनाव कार्यो में शामिल सभी वाहनों के तय एवं उचित किराए बहुत जल्द वाहन मालिकों को भुगतान किया जाएगा. इसके लिए डीएम ने सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को न सिर्फ निर्देश दिया बल्कि, 20 जून से पहले वाहनों के किराए भुगतान करने का अल्टीमेटम भी दिया. इतना ही नहीं डीएम अंशुल अग्रवाल ने कहा कि उन्हें जानकारी प्राप्त हुई है कि पूर्व में भी चुनाव कार्यो में शामिल कई वाहनों के किराए लंबित है जिसको लेकर डीएम ने समीक्षा करने की बात कही. डीएम अंशुल अग्रवाल के इस प्रयास से वाहन मालिकों के बीच नई उम्मीद जगी है.














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu