Ad Code


सिपाही शराबकांड में संलिप्त एक और अभियुक्त की हुई गिरफ्तारी, कई सफेदपोश होंगे बेनकाब- buxar-police-team


बक्सर । तीन दिन पूर्व बक्सर पुलिस द्वारा शराब तस्करी के खिलाफ चलाए गए अभियान में वीर कुंवर सिंह सेतु पर तैनात होमगार्ड के दो सिपाहियों समेत छह तस्करों को पुलिस ने लगभग 1000 लीटर विदेशी शराब बरामदगी के मामले में रंगे हाथों गिरफ्तार किया था जिसके बाद न सिर्फ सरकार की शराबबंदी कानून का हवा निकल गया बल्कि,सिस्टम के अंदर का भ्रष्टाचार भी उजागर हो गया. 


इस मामले में बीते शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने प्रेसवार्ता आयोजित कर बताया था कि उत्पाद विभाग के चेकपोस्ट पर तैनात होमगार्ड के दो सिपाहियों के मिलीभगत से बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी का भंडाफोड़ किया गया है इसमें तीन लग्जरी गाड़ियां भी जब्त हुई है. उस दिन एसपी ने कहा था कि गिरफ्तार किए गए सिपाहियों के मोबाइल फोन से शराब तस्करी के कई सबूत और तस्करों के नम्बर तथा वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर भी पाए गए हैं जिसके आधार पर जांच शुरू है. एसपी ने कहा था कि इस मामले में कई लोगों पर कार्यवाई होनी बाकी है. 

वही इस कांड में औद्योगिक थाना पुलिस ने बीती रात एक और अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त का नाम मुना सिंह,पिता- गोपाल सिंह,ग्राम- आमसारी,थाना- मुरार है. औधोगिक थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि अभियुक्त की गिरफ्तारी उसके गाँव से हुई है. बताया जा रहा है कि अभियुक्त मुना सिंह पर पुर्व में भी शराब तस्करी का आपराधिक इतिहास है. माना जा रहा है कि यदि जांच जारी रहा तो अभी अन्य सफेदपोश भी कार्यवाई की जद में आ सकते हैं.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu