Ad Code


डुमराँव विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के बीच आभार सभा को सम्बोधित किए मिथिलेश तिवारी, कहा- बक्सर के मतदाताओं के साथ सदैव रहूंगा खड़ा- buxar-loksabha-area




बक्सर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में तीसरी बार एनडीए की नई सरकार बनने एवं लोकसभा चुनाव सम्पन्न होने पर बक्सर संसदीय सीट से NDA का उम्मीदवार रहे बीजेपी के प्रदेश महामंत्री मिथिलेश तिवारी इनदिनों संसदीय क्षेत्र के सभी 6 विधानसभा का दौरा कर रहे हैं. इस कड़ी में उन्होंने दिनारा एवं रामगढ़ के बाद डुमराँव विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किए. 



डुमराँव नगर स्थित हनुमान वाटिका मैरेज हाॅल में भाजपा द्वारा आयोजित "आभार सभा" को सम्बोधित करने के क्रम में डुमरांव विधानसभा के भाजपा सहित एनडीए के कार्यकर्ताओं और जनता को आभार प्रकट करते हुए मिथिलेश तिवारी ने कहा कि भले ही हम लोग बक्सर से चुनाव हार गए हों लेकिन केंद्र में मोदी जी की सरकार 3.0 बन गई है जो हम सभी के लिए गौरव की बात है साथ ही साथ सभी देवतुल्य जनता और हर एक एनडीए कार्यकर्ताओं के लिए खुशी की बात है। इसके लिए उन सभी कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को दिल से आभार प्रकट करता हूं। श्री तिवारी ने कहा कि मैं कही और जाने वाला नही हुं,अब मैं पूर्ण रुप से बक्सर का हो गया हुं। आगामी विधानसभा चुनाव में बक्सर लोकसभा के सभी 6 विधानसभा सीट को जीतना ही सभी एनडीए कार्यकर्ताओं का लक्ष्य होना चाहिए। श्री तिवारी ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजद समर्थक बीएलओ ने बहुत से भारतीय जनता पार्टी के वोटरों का नाम वोटर लिस्ट से डिलीट कर दिया था ताकि राजद को इसका सीधा फायदा मिल सके और जिला प्रशासन ने सेंसेटिव बूथ का लिस्ट किसी व्यक्ति विशेष के कहनें पर जारी किया था। 


बक्सर लोकसभा के विकास के लिए में प्रतिबद्ध हूं, भले ही मैं चुनाव हार गया लेकिन 4 लाख 8 हजार से ज्यादा मतदाताओं ने जो मुझपर और भाजपा पर भरोसा और विश्वास जताया है उनके लिए मैं हर पल, सदैव तैयार और तत्परता पूर्वक खड़ा रहूंगा। आगे श्री तिवारी ने कहा कि भाजपा को हराने के लिए राजद ने चार पांच निर्दलीय को खड़ा कर फंडिंग किया गया जिससे की भाजपा का 71000 हजार वोट कट गया और जीता हुआ सीट हम हार गये। आभार सभा को सम्बोधित करते भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह ने  कहा कि बक्सर लोकसभा से एनडीए की हार कार्यकर्ताओं सहित मतदाताओं की हार है। बक्सर लोकसभा से राजद भ्रम फैलाकर जीत दर्ज किया है जिसका जबाब हम और हमारी पार्टी तथा डुमरांव की जनता समय से देने का कार्य करेगी। आभार सभा की अध्यक्षता विजय कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह तथा संचालन निर्भय राय द्वारा किया गया। मौके पर जितेन्द्र कुमार सिंह उर्फ कतवारु सिंह, अनिल पांडेय,श्रीमन नारायण तिवारी,राजू कुशवाहा, इन्द्रलेश पाठक,सौरभ तिवारी,दीपक यादव,बलराम पाण्डेय,विन्धयाचल पाठक,संजय सहाय, मनोज सिंह, कमलेश सिंह, शीला त्रिवेदी,पिंकी पाठक,लाला सिंह जदयू सहित भाजपा और एनडीए कार्यकर्ता मौजूद थे।
     






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu