Ad Code


नवनिर्वाचित सांसद सुधाकर सिंह का हुआ नागरिक अभिनंदन,मैत्री भोज में शामिल हुए जिलेभर के दिग्गज- buxar-bihar-mp-sudhakar-singh


                     बुके देकर सम्मानित करते मोनू सिंह

बक्सर । जिले के सोमेश्वर स्थान में नवनिर्वाचित सांसद सुधाकर सिंह के सम्मान में एक नागरिक अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया ।  नागरिक अभिनंदन समारोह में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए सैकड़ों लोगों व कार्यकर्ताओं ने नवनिर्वाचित सांसद को बधाई देते उन्हें भविष्य की शुभकामनाएं दी । नागरिक अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए सांसद सुधाकर सिंह ने उपस्थित सभी लोगो का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आप सभी के सहयोग-समर्थन और आशीर्वाद के बूते ही आज मैं बक्सर का जनप्रतिनिधि निर्वाचित हुआ हूं । 



सांसद बनने के बाद अब मेरा पहला लक्ष्य संसदीय क्षेत्र के किसानों की खुशहाली के लिए काम करना तथा बेहतर व सुंदर बक्सर का निर्माण करना है । साथ ही उन्होंने कहा कि निर्वाचित होने के बाद मैं सिर्फ एक राजनीतिक दल का सदस्य नहीं बल्कि पूरे संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधि हूं । जहां समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर मुझे बक्सर की बेहतरी के लिए काम करना है । जिले के किसानों की समस्याओं को दर्शाते हुए सांसद सुधाकर सिंह ने कहा कि चौसा के किसानों की समस्या का समाधान मेरी पहली प्राथमिकता है । साथ ही उन्होंने कहा कि शाहाबाद के किसानों के लिए हर दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण मलई बराज परियोजना को जल्द पूरा कराने का प्रयास रहेगा । जिसके लिए जरूरी कार्य योजना तैयार की जा रही है । नागरिक अभिनंदन समारोह में आए लोगों ने नवनिर्वाचित सांसद को बुके देकर तथा माला पहनाकर स्वागत किया । 


अभिनंदन समारोह के बाद सांसद के सम्मान में एक मैत्री भोज का आयोजन किया गया । इस अवसर पर उपस्थित लोगों में दिल्ली उच्च न्यायालय के वरीय अधिवक्ता राहुल सिंह, जिला परिषद चेयरमैन प्रतिनिधि परमानंद यादव, प्रतिष्ठित व्यवसायी कृष्णा सिंह, पूर्व मुखिया अजित राय,डुमरांव नगर परिषद के पूर्व वाइस चेयरमैन ब्रह्मा ठाकुर, रेड क्रॉस के पूर्व चेयरमैन डा. ए के सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता सुरेश सिंह, अनिरूद्घ सिंह, योगेंद्र सिंह, गणेश सिंह, राघव सिंह, अनिल प्रताप सिंह, अधिवक्ता शेषनाथ सिंह, युवा सामाजिक कार्यकर्ता राकेश कुंदन ठाकुर, टेल्हा सिंह, फूड्डू सिंह, अरविंद सिंह, मोनू सिंह, रमेश कुमार सिंह, अवधेश यादव, युवा राजद जिलाध्यक्ष सतेंद्र आजाद, सुमित सिंह, मुखिया शशिकांत सिंह, पूर्व मुखिया शंकर सिंह, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि भुटेली सिंह, कैप्टन राजेंद्र सिंह यादव सहित अन्य शामिल थे ।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu