Ad Code


सिंचाई की समस्या को दूर करने के लिए सांसद सुधाकर सिंह ने शुरू की पहल,विभागीय अधिकारियों से मांगा ब्यौरा- buxar-bihar-mp-sudhakar



बक्सर । लोकसभा क्षेत्र में सिंचाई व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए बक्सर के नए सांसद सुधाकर सिंह ने पहल शुरू कर दी है. इसको लेकर उन्होंने मंगलवार को जिला परिसदन में विभागीय अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की. जिसमें जल संसाधन विभाग के कार्यपालक अभियंता और जूनियर अभियंता के साथ साथ डुमराँव विधायक डॉ अजित कुशवाहा भी मौजूद रहे.



बैठक में मुख्य रूप से सोन और गंगा नदियों पर स्थित चौसा मेन कैनाल, डुमरांव कैनाल और निकरीस पंप कैनाल के मुद्दों पर गहन चर्चा हुई. किसानों को पटवन के समय पानी की समुचित उपलब्धता सुनिश्चित करने पर विशेष ध्यान दिया गया. वही सांसद को अधिकारियों ने विश्वास दिलाया कि निकरीस पंप कैनाल से किसानों को शीघ्र ही पानी मिलना शुरू हो जाएगा. इस दौरान सुधाकर सिंह ने इस संबंध में उच्च अधिकारियों से भी फोन पर वार्तालाप किया. 


सांसद ने कहा कि किसी भी परिस्थिति में कैनाल का पानी पटवन के लिए किसानों के खेतों के अंतिम छोर तक पहुंचना चाहिए. उन्होंने कहा कि इसके लिए आवश्यक उपायों को तुरंत करने के निर्देश दिए. श्री सिंह ने नहरों के पुनर्स्थापन की भी बात की और बताया कि जल्द ही जिले में स्थित नहरों का पुनर्स्थापन किया जाएगा.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu