Ad Code


मवेशी चरा रहे किसान पर जंगली सूअर ने किया हमला,इलाज के दौरान मौत- buxar-brahmpur-bihar



बक्सर । ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गरहथा खुर्द गांव में जंगली सूअर के हमले में एक किसान की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। जंगली सूअर के इस आतंक के बाद गांव में भय का माहौल उत्पन्न हो गया और लोगों ने भागते हुए अपने घरों में दरवाजे बंद कर दिए। बताया जाता है कि सोमवार की दोपहर कुछ किसान गांव के बाहर बधार में अपने मवेशी को चरा रहे थे। इसी बीच एक जंगली सूअर अचानक वहां आ धमका और मवेशियों को भी मारने लगा। 



इस बीच किसान बृजराज यादव (उम्र 55 वर्ष) मवेशियों को बचाने के लिए दौड़े। तब तक जंगली सूअर ने खुद उनपर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़े। बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पंचायत के पूर्व सरपंच बांके बिहारी सिंह बताते हैं कि वहां से भागते हुए जंगली सूअर ने हरि कीर्तन पासवान नामक एक और किसान को मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।


 उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया। डाक्टर ने गंभीर हालत में उन्हें पटना के लिए रेफर कर दिया और वही के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। हालांकि इलाके में जंगली सूअर के आतंक की इस तरह की पहली घटना हुई है। बाढ़ के दौरान दियारा क्षेत्र में कहीं-कहीं पर यह देखे जाते हैं।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu