Ad Code


बैंक में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने पांच अपराधकर्मियों को भेजा जेल- buxar-bihar-mahdah


बक्सर । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह स्थित बैंक ऑफ इंडिया में चाेरी की घटना का उद्भेदन कर दिया। पुलिस ने चाेरी में शामिल पांच अपराधियाें काे विभिन्न स्थानाें से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियाें के पास से हथियार के साथ चाेरी गया माॅनिटर के साथ अन्य समान बरामद किया। पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार सभी पांच आराेपिताें काे जेल भेज दिया।


सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि मतदान के बाद 3 जुन काे बैंक खुला। बैंक में कर्मी पहुंचे ताे उन्हाेंने बैंक का खिड़की टुटा हुआ देखा। खिड़की टुटा देख बैंक अधिकारियाें काे सूचित करते हुए घटना की सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस काे दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस माैके पर पहुंच गई। पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज काे खंगाला ताे बैंक चाेरी काे अंजाम देने वाले का फाेटाे दिखा। 



पुलिस ने स्थानीय स्तर पर फाेटाे की पहचान कर महदह गांव के जनार्दन चाैहान के पुत्र बंटी चाैहान उर्फ बुल्ला चाैहान काे गिरफ्तार किया गया। इसके निशानदेही पर बैंक में चाेरी में शामिल अन्य आराेपिताें काे गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने चाेरी में शामिल मदहह गांव के स्व. जगदीश राजभर के पुत्र वीर बहादूर राजभर, टाउन थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह काॅलाेनी के दयाशंकर सिंह के पुत्र शिवम सिंह व भास्कर सिंह और महदह गांव के ही सराेज सिंह के पुत्र राैशन सिंह काे गिरफ्तार किया गया। इनके पास से एक देसी कट्टा, एक गाेली, बैंक से चाेरी किया गया एक माॅनिटर, छह माेबाइल, सात एटीएम कार्ड, एक पैन कार्ड, सात सीम कार्ड, एक बाइक और एक लाेहे का खनती बरामद किया गया। पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी काे जेल भेज दिया। गिरफ्तारी टीम में एसडीपीओ धीरज कुमार के साथ मुफस्सिल थानाध्यक्ष चंदन कुमार झा, डीआईयू के राकेश कुमार, युसूफ अंसारी, एसआई चंदन कुमार यादव, एसआई साेनु पासवान के साथ डीआईयू और मुफस्सिल थाना के पुलिस जवान थे।








................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu